नवजोत सिंह सिद्धू सरकारी खजाने पर बोझ : तरूण चुग

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का समय फिलहाल ठीक नहीं चल रहा है। सिद्धू एक बार फिर सुर्खियों में छा गए है। दरअसल पंजाब के मंत्री के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के नेता एक चिट्ठी लिखकर शिकायत की है।

गौरतलब हैं कि भाजपा के नेता तरूण चुग ने राज्यपाल को पत्र लिखते हुए बताया कि पंजाब में संवैधानिक संकट पैदा हो गया है। उन्होंने बताया कि एक महीने से ज्यादा समय हो गया, लेकिन मंत्री अपने कार्यालय से अनुपस्थित हैं। वे न तो कोई काम कर रहे हैं और न ही ऑफिस आ रहे हैं। लेकिन फिर भी मंत्री जी को समय पर तनख्वाह, भत्तों और सारी सुख सुविधाएं आसानी से मिल रही है।

भाजपा नेता ने आगे लिखा कि पंजाब के सीएम कैप्टन और सिद्धू के बीच हुआ विवाद ने संवैधानिक संकट पैदा कर रहा है। उन्होंने राज्यपाल से इस मामलें में फैसला लेने की अपील की। आपको बता दें कि पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू इस समय मंत्रालय बदले जाने से काफी नाराज हैं। पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पिछले माह नवजोत सिंह सिद्धू से शहरी निकाय के साथ पर्यटन एवं सांस्कृतिक मामले विभाग वापस ले लिए थे। उसके बाद सीएम ने सिद्धू को ऊर्जा एवं नवीकरणीय ऊर्जा विभाग का प्रभार सौंपा था।

Tag In

#captain_amarinder_singh #cm_amarinder #governor #navjot_sidhu #panjab_cm #tarun_chugh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *