नवजोत सिंह सिद्धू का मुख्यमंत्री अमरिंदर से चल रहा विवाद बढ़ा, बात यहाँ तक पहुंची

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा डेस्क, मोनिका सोनी। नवजोत सिंह सिद्धू का हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री के साथ चल रहा विवाद चर्चाओं में हैं। ख़बरों के मुताबिक लोक सभा चुनाव के बाद की कैबिनेट मीटिंग में अपनी अनुपस्तिथि का कारण नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को ठहराया है, तब से यह विवाद सुर्ख़ियों में आ रहा है।

मीडिया के रिपोर्ट के अनुसार, अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच विवाद लोक सभा चुनाव से ही शुरू हो गया था, इसके चलते नवजोत सिंह सिद्धू कैबिनेट मीटिंग में हाज़िर नहीं रहे। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने भी नवजोत सिंह सिद्धू की गैरहाज़िरी को ध्यान में रखते हुए उनको दिया विभाग उनसे छीन लिया है।

नवजोत सिंह सिद्धू के निडर अंदाज़ से तो हम सब वाक़िफ़ हैं और नवजोत सिंह के बयान उनको हमेशा सुर्ख़ियों में रखते हैं। नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने जीवन में हर क्षेत्र में एक विस्तार स्थापित किया है, चाहें वो क्रिकेट हो कमेंट्री हो या कॉमेडी हो। मग़र हर क्षेत्र में नवजोत सिंह सिद्धू के सिर्फ एक ही चीज़ अड़चन बन कर सामने आती है और वो है उनके ‘कप्तान’। अपने क्रिकेट करियर में भी नवजोत सिंह सिद्धू की अपने कप्तान अजहरुद्दीन से अनबन होती रहती थी, जिसके चलते 1996 में इंग्लैंड में चल रही सीरीज को भी नवजोत सिंह सिद्धू बीच में छोड़ कर चले गए थे।

Tag In

#Amarindersing #cmamarindersing #navjotsinghsidhu #अमरिंदर सिंह नवजोत सिंह सिद्धू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *