shatru

नवरात्रि के शुभ मुहूर्त में सिन्हा थामेंगे कांग्रेस का हाथ, राहुल से की मुलाकात

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क। देवेन्द्र कुमार। पटना साहिब सीट से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरूवार को कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद सिन्हा ने ऐलान किया की वो नवरात्रि में शुभ मुहूर्त में कांग्रेस में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि वह अच्छे काम की शुरुआत पहले नवरात्रि को 6 अप्रैल से करेंगे। हालांकि इससे पहले उनके कांग्रेस में शामिल होने या न होने को लेकर तमाम कयास लगाए जाने लगे थे। बिहार से कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने ट्वीट करके बताया कि शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लिया है। वह हमारे स्टार नेता और स्टार प्रचारक के तौर पर काम करेंगे। लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा की पटना साहिब सीट से चुनाव में उतरने को लेकर उन्होंने कुछ नहीं कहा।

28 मार्च को कांग्रेस में शामिल होने की थी चर्चा

आपको बता दें की इससे पहले मीडिया में खबरें आ रही थी कि बागी भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा 28 मार्च को कांग्रेस का हाथ थामेंगे। चर्चा थी कि पटनासाहिब से टिकट कटने के बाद सिन्हा 28 मार्च को दिल्ली में कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे। इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस उन्हें बिहार की पटनासाहिब सीट से अपना उम्मीदवार बना सकती है। वह इस सीट से लगातार दो बार भाजपा के टिकट पर जीत चुके हैं। बीजेपी ने इस बार केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को पटनासाहिब से उम्मीदवार बनाया है।

सिन्हा ने ट्विटर पर बयां किया अपना दर्द

कांग्रेस पार्टी में शामिल होने से पहले एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी को छोड़ने पर अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें बीजेपी के खिलाफ ट्वीट करते हुए सिन्हा ने लिखा- ‘बीजेपी से निकलना उनके लिए सबसे ज्यादा दुख भरा था, लेकिन मेरे प्रिय दोस्त लालू यादव के आकर्षक और गतिशील नेतृत्व में उम्मीद है कि सब कुछ अच्छी दिशा में होगा। वहीं नेहरू गांधी परिवार से नेता के बारे में भी सबसे ज्यादा बात की … राष्ट्र निर्माण करने वालों का सच्चा परिवार …’

सिन्हा ने ट्विट करके दी कांग्रेस में शामिल होने की जानकारी

शत्रुघ्न सिन्हा ने शनिवार को ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी वो कांग्रेस के साथ है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “हमारे गनिष्ठ परिवार के मित्र लालू यादव जी की अनुमति और सहमति से कमाल हो गया, धमाल हो गया… जय बिहार, जय हिंद!” इसके आगे उन्होंने लिखा कि सही दिशा, नई दिशा, नया दोस्त और नया नेत्रृत्व। राहुल गांधी को टैग करते हुए “द राहुल गांधी होप द नेशन”

सिन्हा के बेटे लव ने फेसबुक पर लिखा बीजेपी ने मेरे पिता के साथ गलत व्यवहार किया

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ वाली एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए फेसबुक पर लिखा कि आज यादगार लम्हों से भरी जिंदगी की कहानी में एक नए अध्याय की शुरुआत हुई। आज जो बीजेपी है, वह अटल जी और आडवाणी जी की पार्टी नहीं है, जिसके बारे में हम सीखते हुए बड़े हुए हैं। मेरे पिता के साथ केवल गलत व्यवहार किया गया है क्योंकि उन्होंने महत्वपूर्ण सवाल पूछे थे। जिससे सत्ता में आने वाले लोग असहज महसूस करते थे।

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे ने आगे कहा कि मेरा हमेशा से मानना रहा है कि किसी भी राजनीतिक दल में अच्छे और बुरे व्यक्ति होते हैं। मेरे पिता कुछ दिन बाद कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे। मेरे पिता पहले अभिनेता थे जिन्होंने बीजेपी को तब जॉइन किया जब उनके पास संसद में केवल दो सीटें थीं। बिहार के एक स्व-निर्मित व्यक्ति ने हमेशा चीजों को सही तरीके से किया है और आगे भी रहेगा। जय बिहार! जय हिन्द।

Tag In

#नेहरू गांधी #पटनासाहिब #रविशंकर प्रसाद #राहुल गांधी #शक्ति सिंह गोहिल #शत्रुघ्न सिन्हा #सिन्हा बीजेपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *