नाबालिक किशोरी के साथ 6 लोगों ने 5 दिनों तक किया दुष्कर्म, उसके बाद..

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क, मोनिका सोनी। देश में आये दिन एक न एक दुष्कर्म का मामला ज़रूर सामने आता है। जिसके कारण समाज के साथ साथ देश को भी शर्मसार होना पड़ता है। हाल ही में एक ऐसा ही शर्मनाक मामला आँध्रप्रदेश के अंगोला शहर से भी आया है। जिसमें एक 16 साल की नाबालिक किशोरी से 6 लोगों ने पांच दिनों तक दुष्कर्म किया। इस शर्मनाक घटना की जानकारी पुलिस ने दी। हालाँकि पुलिस ने दुष्कर्म आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की आगे जांच कर रही है। इस मामले पर गृहमंत्री ने भी अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है और मामले पर सख्त कारवाही करने का आदेश दिया है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार नाबालिक पीड़िता 17 जून को आरटीएस बस स्टैंड पर एक आरोपी से मुलाकात हुई थी और बातों बातों में एक दूसरे से दोस्ती हो गयी जिसके चलते पीड़ित लड़की आरोपी के साथ उसके रूम तक साथ गयी जहाँ उसके पहले से 5 दोस्त मौजूद थे। 6 आरोपियों ने पीड़ित लड़की के साथ 5 दिन तक दुष्कर्म किया। बाद में पीड़िता ने जैसे तैसे वहां से भाग कर अपनी जान छुड़ाई और शनिवार रात अंगोल बस स्टैंड तक पहुंची जहाँ उन्हें होमगार्ड और सब इंस्पेक्टर मिले। जिन्होंने पीड़िता को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ पीड़िता की हालात स्थिर बताई गयी। बाद में पुलिस ने पीड़िता की जानकारी के आधार पर अपराधियों को ढूँढना शुरू किया और सारे अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और राज्य के डीजीपी गौतम सावंग ने महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एसपी को पूरे मामले की जांच कराने के आदेश दिए है।

Tag In

#latest_crime_news #latest_news #आँध्रप्रदेश #दुष्कर्म #नाबालिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *