नामांकन के बाद डिंपल का रोड शो

लोकसभा 2019,

डिंपल यादव ने कन्नौज से दाखिल किया नामांकन, अखिलेश यादव और बीएसपी के सतीश चंद्र मिश्रा रहे मौजूद
समाजवादी पार्टी की नेता डिंपल यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट से पर्चा भरा, उस वक्त अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी के नेता सतीश चंद्र मिश्रा भी मौदूज रहे । पर्चा भरने से पहले अखिलेश और डिंपल ने कन्नौज में रोड शो भी किया।,इसके पहले शनिवार को कन्नौज लोकसभा से नामांकन भरने के पहले भव्य रोड शो में एसपी प्रमुख अखिलेश यादव समाजवादी रथ पर पत्नी डिंपल और बच्चों के साथ नजर आए।

नामाँकन के बाद मिडिया से रूबरू डिम्पल

रोड शो के दौरान सांसद जया बच्चन, धर्मेंद्र यादव भी उनके साथ रहे। कन्नौज के तिर्वा मोड़ के फगुआ भट्ठा से शुरू हुए जुलूस में सैकड़ों मोटरसाइकिलों और कारों का अलग-अलग काफिला नजर आया। बैंड बाजे के साथ निकले जुलूस का जगह-जगह स्वागत किया गया और गुलाब के फूलों की बारिश गई।


डिंपल यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट से पर्चा भरा, उस वक्त अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी के नेता सतीश चंद्र मिश्रा भी मौदूज रहे

इस दौरान एसपी-बीएसपी के कार्यकर्ता सिर पर लाल-नीली टोपी लगाए नजर आए। गाड़ियों में लोग ‘माया और अखिलेश मिलकर यूपी का पलट देंगे पासा’ जैसे गानों पर झूम रहे थे। रोड शो के दौरान लोग अखिलेश और डिंपल की झलक पाने के काफी उत्सुक दिखे और इसके लिए उन्होंने काफी इंतजार भी किया।

समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष राजेन्द्र मौर्य ने कहा, “इस बार गठबंधन की लहर है। हम लोग पूरे प्रदेश में 75 सीटों पर जीत हासिल करेंगे।”

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के जिला महासचिव सुभाष दोहरे ने कहा कि ‘बहन जी’ (बीएसपी प्रमुख मायावती) के आदेश के बाद से एसपी-बीएसपी एकजुट होकर पूरे मन से गठबंधन को जीतने के लिए काम कर रही है।

बीएसपी के सेक्टर प्रभारी राम प्रकाश ने कहा कि बसपा कार्यकर्ता पूरी तरह से गठबंधन के साथ रात से ही नामांकन जुलूस में आने की तैयारी कर रहे थे।

Tag In

#akilesh yadav #dimpal yadav #up congress BSP mayawati sp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *