नेपोटिस्म को लेकर कंगना की बहन ने बॉलीवुड के इन स्टार के बारे में बोली दी ऐसी बात कि…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां पर ​हर ​समय कोई न कोई बात या विवाद सुर्खियों में चलता रहता है। हाल ही में एक बार फिर से परिवारवाद के खिलाफ एक विवाद उठता नजर आ रहा है। गौरतलब है कि बॉलीवुड के दंबग खान सलमान खान की फिल्म भारत ईद के मौके पर रिलीज हो गई है। फैंस को सलमान खान की फिल्म भारत का बहुत बेसब्री से इंतजार था।

इसी बीच बता दें कि सलमान खान की भारत के रिलीज होते ही फिर से सोशल मीडिया के द्वारा परिवारवाद का विवाद उठा है। परिवारवाद के विरूद्ध सबसे ज्यादा आवाज उठाने के मामलें में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन हमेशा चर्चा में रहती है। इन दोनों ने सोशल मीडिया से जरिए एक ओर विवाद उठाया है।

कंगना रनौत की बहन ने फिर से एक ट्वीट के ज़रिये यह विवाद उठाया है। रंगोली ने सोशल मीडिया के जरिए सलमान खान और करण जोहर पर निशाना साधा। कंगना की बहन ने कहा कि करण जोहर बॉलीवुड के सुपरस्टार की पीछे से चुगली और सामने चापलूसी कैसे कर लेते हैं । उन्हें भी यह कला करण जोहर से सीखनी है। साथ ही साथ और भी कलाकार इस चापलूसी में उनका साथ दे रहे हैं।

बहरहाल बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब कंगना की बहन ने करण जोहर का परिवारवाद के खिलाफ नाम लिया हो। रंगोली और कंगना बॉलीवुड के कई एक्टर प्रोडूसर्स पर परिवारवाद के ख़िलाफ़ मामले को लेकर आवाज़ उठा चुकी है। कुछ दिनों पूर्व इन कंगना ने और उनकी बहन ने करण जौहर और बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट पर भी परिवारवाद के खिलाफ मामले पर आवाज़ उठाई थी।

इसी बीच कंगना रनौत की वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस समय पंगा की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म पंगा अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। कंगना रनौत फिल्म पंगा में एक कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका निभाने जा रही है। फिल्म में कंगना के अलावा रिचा चड्ढा, नीना गुप्ता और जस्सी गिल नजर आने वाली है।

Tag In

#kanganaranaut #karanjoha #latestentertainmentnews #nepotism #salmankhan #परिवारवा #रंगोली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *