न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर के लिए बजाया गाना – ‘मैं शायर तो नहीं’

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहें हैं. हाल ही में वो न्यूयॉर्क में एक सैलून में गए. सैलून में ऋषि कपूर का बेहद खास तरीके से वेलकम हुआ.

दरअसल, ऋषि कपूर जब हेयर कट के लिए सैलून गए तो वहां एक रशियन ने उन्हें पहचान लिया.और उसने ऋषि कपूर का सॉन्ग ‘मैं शायर तो नहीं’ बजाया. ऋषि कपूर ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है.

ऋषि ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- “बाल कटवाने के दौरान सैलून में मेरा गाना बजाया गया. एक रूसी ने मुझे पहचान लिया और अपने नोट बुक पर ये गाना बजाया. थैंक यू.” गाने की बात करें तो बता दें कि मैं शायर तो नहीं सॉन्ग फिल्म बॉबी का है. ये फिल्म 1937 में आई थी. इस गाने को ऋष‍ि कपूर पर फिल्माया गया है. ये गाना काफी पॉपुलर है.

फिल्ममेकर राहुल ढोलकिया ने भी ऐसा ही एक पल याद करते हुए ऋषि कपूर के ट्वीट पर रिस्पॉन्स दिया. उन्होंने लिखा- “क्या पल! एक बार जब हम वेगास में Venetian Casino में थे, और साड़ी में मेरी मां और चाची को देखकर, संगीतकार ने अपने वायलिन पर श्री राज कपूर की सिग्नेचर ट्यून को बजाना शुरू कर दिया! दोनों के चेहरे पर बड़ी मुस्कान थी, उन्होंने 20 साल तक इस बारे में बात की. जय हिन्द.”

बता दें कि ऋषि कपूर लंबे समय से न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे हैं. अब वो जल्द ही भारत वापस आने वाले हैं. वो इंडिया को काफी मिस कर रहे हैं. कई इंटरव्यूज में वो इंडिया आने की बैचेनी के बारे में बता चुके हैं.

Tag In

#ऋषि_कपूर #न्यूयॉर्क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *