sarv

पटना में लगे रविशंकर प्रसाद गो बैक के नारे

लोकसभा 2019,

नई दिल्ली: आज पटना एयरपोर्ट पर बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद और बीजेपी के ही राज्य सभा सांसद आर के सिन्हा के समर्थकों के बीच जम कर मारपीट हो गई। सूत्रों ने बताया की आर के सिन्हा भी पटना साहिब से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते थे. मगर बीजेपी ने उनको टिकट नहीं दिया. समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें पटना एयर पोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में आरके सिन्हा के समर्थक दिख रहे हैं. इनके हाथों में काले रंग का कपड़ा है, जिससे रविशंकर प्रसाद का विरोध कर रहे हैं. बता दें कि बीजेपी ने इस बार शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट काटकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को अपना उम्मीदवार बनाया है.

बीजेपी के कार्यकर्ता रविशंकर प्रसाद की उम्मीदवारी पर भी सवाल उठा रहे हैं और कह रहे हैं कि बीजेपी ने कार्यकर्ताओं का अपनान किया है और ऐसे लोगों को टिकट दिया है, जो समाज में कभी नहीं आते. पटना एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का बड़ा हुजूम देखने को मिला और सभी जमकर नारेबाजी करते दिखे. दोनों नेताओं के समर्थकों में मारपीट के वीडियो में अमर्यादित और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी वजह से उसे सार्वजनिक नहीं किया जा सकता.लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर बीजेपी ने भले ही बिहार में सीटों का बंटवारा कर लिया हो, मगर अब पार्टी के भीतर से ही असंतोष की लहर उठने लगी है. पटना में आज भारतीय जनता पार्टी के ही दो दिग्गज नेताओं के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई. पटना एयरपोर्ट के बाहर बीजेपी कार्यकर्ताओं के समूह ने केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब से उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के खिलाफ प्रदर्शन किया. इतना ही नहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रविशंकर प्रसाद गो बैक और आरके सिन्हा जिंदाबाद (बीजेपी के राज्यसभा सांसद) के नारे लगाए.

Tag In

#आरके सिन्हा #एएनआई #नरेन्द्रमोदी #पटना #पीएम मोदी #रविशंकर प्रसाद गो #शत्रुघ्न सिन्हा #सुब्रमण्यम स्वामी कांग्रेस बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *