‘पति पत्नी और वो’ के सेट पर कार्तिक ने खेली केक की होली।

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस मौके पर पूरी फिल्म यूनिट ने केक काटकर जश्न मनाया. इस दौरान कार्तिक काफी खुश दिखे और उन्होंने वहां मौजूद सभी लोगों के चेहरे पर केक लगाया. इतना ही नहीं, कार्तिक टीम के सदस्यों को पकड़-पकड़कर केक लगाते हुए देखे गए. यहां तक की कार्तिक के केक से अनन्या पांडे भी नहीं बच पाईं. कार्तिक सबको केक लगाने के बाद बोले ‘हैप्पी होली’

आपको बता दें की यह फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, रेनू चोपड़ा और जूनो चोपड़ा ने प्रोडूस किया है. बता दें कि यह फिल्म साल 1978 में आई बीआर चोपड़ा की ‘पति पत्नी और वो’ का रीमेक है. 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थी.

गौरतलब है कि बीआर चोपड़ा की ‘पति पत्नी और वो’ में एक्स्ट्रा-मैरिटीयल अफेयर को कॉमिक अंदाज में पेशकिया गया था. फिल्म में संजीव कुमार और उनकी पत्नी शारदा शादीशुदा प्रेमी जोड़े के रूप में दिखे थे. हालांकि नौकरी में प्रमोशन और तरक्की के साथ ही काम में सहायता के लिए मिली सेक्रेटरी निर्मला से वो इश्क लड़ाने लगते हैं.

Tag In

#KartikAryan #अनन्यापांडे #केक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *