girish-karnad

पद्मश्री और पद्मभूषण से सम्मानित अभिनेता गिरीश कर्नाड के निधन पर, पीएम मोदी ने दी ऐसे श्रद्धांजली

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता, थियेटर के प्रख्यात कलाकार, और नाटककार गिरीश कर्नाड का 81 साल की उम्र में आज निधन हो गया है। गिरीश कर्नाड लंबे समय से बीमार थे।

गिरीश कर्नाड ने कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय की शानदार छाप छोड़ी है। कर्नाड ने बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में भी काम किया था। जैसे ही गिरीश कर्नाड के निधन की खबर​ आग की तरह फैली वैसे ही फिल्मी दुनिया में शौक की लहर में डूब गए।

गिरीश कर्नाड के निधन पर बॉलीवुड के स्टार, राजनीतिज्ञ और कई जाने पहचाने चेहरों ने सोशल मीडिया के जरिए अभिनेता गिरीश कर्नाड को श्रद्धांजली दी। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके निधन पर शोक जताया है। इनके अलावा पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी बॉलीवुड के स्टार के निधन पर शोक व्यक्त किया।

World Cup 2019: पांच बार की चैंपियन को विराट बिग्रेड ने रौंदा 36 रनों से, टीम के नाम दर्ज हुआ ये शानदार रिकॉर्ड

बता दें कि गिरीश कर्नाड ने 1970 में कन्नड़ फ़िल्म से अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू किया था। गिरीश कर्नाड ने कई कन्नड़ तथा हिन्दी फिल्मों का निर्देशन तथा अभिनय भी किया। साथ ही बता दें कि 1998 में ज्ञानपीठ पुरस्कार पाने वाले गिरीश कर्नाड पद्मश्री और पद्मभूषण से सम्मानित हो चुके हैं।

Tag In

# गिरीश कर्नाड #girishkarnad #gyanpeethawardee #NARENDRAMODI #passedaway

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *