परिवार के साथ डिनर पर निकले अक्षय कुमार।

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फ़िल्म मिशन मंगल ने बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया है। अब तक लगभग 180 करोड़ का कारोबार कर चुकी यह फ़िल्म। मिशन मंगल की इस कामयाबी के बीच अक्षय मुंबई के जुहू इलाक़े में अपने परिवार के साथ नज़र आये। अक्षय परिवार के साथ डिनर के लिए निकले थे।

शुक्रवार देर शाम की इन तस्वीरों में अक्षय बेटी नितारा, पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटा आरव के साथ नजर आये।

अक्षय कुमार बॉलीवुड के अनुशासित कलाकारों में जाने जाते हैं। अपने करियर और पारिवारिक ज़िम्मेदारियों की बीच संतुलन बनाना अक्षय से बेहतर शायद ही कोई जानता हो।

इसीलिए वो अक्सर फैमिली के साथ वक्त बिताते हुए नज़र आते हैं। फ़िल्म की शूटिंग पूरी करके अक्षय परिवार के साथ छुट्टियां मनाने निकल जाते हैं। पिता अक्षय की तरह आरव भी काफी टैलेंटेड हैं। आरव पिता अक्षय की तरह अच्छे कुक हैं और हाल ही में उन्होंने डिनर तैयार किया था, जिसकी तस्वीरें ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी ।

अक्षय की इस साल दो फ़िल्में आ चुकी हैं। मिशन मंगल की तरह केसरी भी बॉक्स ऑफिस पर सफल रही । अब अक्षय की हाउसफुल 4 और गुड न्यूज़ आने वाली हैं। गुड़ न्यूज़ 27 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Tag In

# Bollywood News #akshay kumar #Akshay_Twinkle_ modi #akshaykumar #bollywood_celebrities #box office record #dinner aarav Bollywood cinema kesri mission mangal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *