पर्चा दाखिल करने के बाद मोदी को ललकारा सोनिया गाँधी ने

लोकसभा 2019,

प्रवीण कुमार। ले पंगा
सोनिया गाँधी ने रायबरेली लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद पीएम मोदी पर जम कर हमला बोला, सोनिया ने कहा कि अगर पीएम मोदी को लगता है कि वह अजेय हैं तो ऐसा बिल्कुल नहीं है, साल 2004 में वाजपेयी भी अजेय थे।


इस दौरान उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी मौजूद थे। नामांकन के बाद सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “अगर पीएम मोदी को लगता है कि वे अजेय है, तो वो बिल्कुल नहीं है। साल 2004 का चुनाव याद कीजिए, वाजपेयी जी अजेय थे लेकिन हम जीत गए।”

सोनिया गांधी के नामांकन में शामिल होने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, “भारतीय इतिहास में कई ऐसे लोग हुए हैं, जिन्हें यह अहंकार था कि वे देश के लोगों की तुलना में बड़े हैं। पिछले 5 सालों में नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों के लिए कुछ नहीं किया है। चुनाव के बाद वे पूरी तरह से गायब हो जाएंगे।

पर्चा दाखिल करने से पहले सोनिया गांधी ने हवन किया और उसके बाद रोड शो। रोड शो में हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ नजर आई। रोड शो के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश देखते बन रहा था। इस दौरान कार्यकर्ता अपने हाथों में नीले और काले झंडे भी लेकर आए थे। नीले झंडों पर लिखा हुआ था ‘गरीबी पर वार 72 हजार’। जबकि काले झंडों पर राफेल मामले की तस्वीरें छपी थी।

गौरतलब है कि रायबरेली लोकसभा सीट के लिए मतदान पांचवे चरण के तहत 6 मई को होगा। बीजेपी की ओर से दिनेश प्रताप सिंह मैदान में है। वहीं एसपी और बीएसपी ने रायबरेली से उम्मीदवार नहीं उतारा है।

Tag In

#congress 2019 #loksabhachunav2019 #modi-sarkar #Soniya gandhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *