पश्चिम बंगाल में सियासी हमलों से लोग दहशत में, 72 घंटों में 8 लोगों की हुई हत्या

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज़, मोनिका सोनी। हाल ही में हुए लोक सभा के चुनावों के बाद पश्चिम बंगाल में सियासी हमलों की दहशत फ़ैल रही है। शनिवार से लेकर सोमवार के दौरान बंगाल में 8 लोगों की मौत का केस सामने आया है। ख़बरों के मुताबिक, शनिवार 8-Jun-2019 को बशीरहाट में तीन कार्यकर्ताओ की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। जिन्हे बशीरहाट अस्पताल में ले जाया गया जहाँ तीनों शवों की पहचान सुकांत मंडल, प्रदीप मंडल और कयूम मोल्लाह के रूप में हुई है। सूत्रों के मुताबिक, माना जा रहा है कि सुकांत मंडल, प्रदीप मंडल बीजेपी कार्यकर्ता थे और कयूम मोल्लाह तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता थे।

बशीरहाट हिंसा मामले के बाद रविवार और सोमवार को भाजपा और आरएसएस सहित दो कार्यकर्ताओं का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। माना जा रहा ही कि इसमें तृणमूल कांग्रेस का ही हाथ है वहीँ भाजपा सरकार और बंगाल बशीरहाट हिंसा मामले और दो कार्यकर्ताओं की मौत से उभरे भी नहीं थे कि सोमवार रात उत्तर 24 परगना के कांकीनारा इलाके में हुए बम धमाके में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस बम्ब धमाकों की छानबीन में लगी हुई है। लोगों से पूछताछ में यह सामने आया है कि दो अज्ञात बदमाश सोमवार शाम को बाइक पर आकर देसी बम धमाके को अंजाम देकर गए। वहीँ इलाके में कुछ घरों में लूटपाट का मामला भी सामने आया है। दहशत में भरे लोगों ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।

भाजपा ने 10 June 2019 को बशीरहाट सहित पश्चिम बंगाल को बंद रखने का निर्णय लिया है। भाजपा कार्यकर्ता ने कहा है कि इस दिन को ब्लैक डे के रूप में मनाया जायेगा।

Tag In

#RSS #west_bengal #हिंसा पश्चिम बंगाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *