पहलवान महावीर फोगाट ने बेटी बबीता के साथ थामा कमल…

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। भारतीय जनता पार्टी के लिए आज का दिन बहुत खास रहा। भारतीय जनता पार्टी में आज दो दिग्गज खिलाडियों ने एंट्री मार ली। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार जननायक जनता पार्टी का दामन छोड़कर महावीर फोगाट और उनकी रेसलर बेटी बबीता फोगाट आज बीजेपी में शामिल हो गए।

पिता महावीर फोगाट और बेटी बबीता फोगाट ने केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू, नेता अनिल जैन, रामविलास शर्मा की मौजू​दगी में भारतीय जनता पार्टी में एंट्री कर ली। इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व आक्रामक खिलाड़ी गौतम गंभीर ने भी भाजपा का दामन थाम लिया था। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में गौतम गंभीर दिल्ली से सांसद का चुनाव लड़ा और जीत हासिल की।

बहरहाल बता दें कि इससे पहले पहलवान महावीर फोगाट ने दुष्‍यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) का हाथ थामा था। फोगाट को जेजेपी के खेल विंग का प्रधान बनाया गया था। साथ ही हाल ही में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर महिला पहलवान बबीता फोगाट ने भाजपा और पीएम मोदी और ​गृहमंत्री अमित शाह की तारीफ की। साथ ही बबीता ने कहा कि 370 हटने के बाद कश्मीर में आतंकवाद खत्म होगा और कश्मीर विकास के मार्ग पर आगे बढ़ेगा।

Tag In

#Babita_Phogat #Mahavir_Singh_Phogat #joni_bjp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *