पाकिस्तानी युवक ने पाकिस्तान की यूएनओ प्रतिनिधि को सरेआम कह डाली ऐसी बात की सुनकर चौंक जाओंगे आप…

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, चंदना पुरोहित। भारत ने फिर एक बार पाकिस्तान से अपना लोहा मनवा लिया है। पाकिस्तान ने यह मान लिया है की जम्मू और कश्मीर भारत का आतंरिक मामला है। वह यह जान गया है की वह ज़बरदस्ती और बिना वजह भारत के आतंरिक मामले में अपनी नाक घूसा रहा था। पाकिस्तान को यह समझ आ गया है की उसका कश्मीर मुद्दे की दो देशों का मामला साबित करने की कोशिश नाकाम है। पाकिस्तान ने कश्मीर मुद्दे की अंतरराष्ट्रीय मुद्दा बनाने की कोशिश की थी मगर यूएनओ में उसे मुँह की खानी पड़ी। दुनिया का कोई भी देश पाकिस्तान का साथ देने के लिए तैयार नहीं हैं।

देश के कई हिस्से बाढ़ की चपेट में, मध्य भारत में  अब तक गई इतनी जान…

एक प्रेस कांफ्रेंस दौरान पाकिस्तान को कश्मीर मामले में दुनिया के किसी भी देश का समर्थन ना मिलने पर मलीहा लोधी जो यूएनओ में पाकिस्तान की स्थायी प्रतिनिधि हैं को पाकिस्तानी युवक ने कड़े सवाल पूछे। वह युवक पाकिस्तान के राजनयिकों से पाकिस्तान को दुनिया में किसी भी देश का समर्थन ना मिलने पर सवाल करना चाहता था और उसे उसके सवाल ना पूछने दिए जाने पर वह युवक बहुत गुस्सा हो गया और उसने पाकिस्तान के राजनयिकों को चोर और बिका हुआ बता दिया।

उस युवक ने मलीहा लोधी से सीधा सवाल किया की आप यहाँ 10-15 साल से हो तो आपने हमारे लिए क्या किया? इस सवाल मलीहा लोधी ने यह कहकर टाल दिया की यह पूछने का तरीका नहीं होता है, इस तरह से हम जवाब नहीं देते हैं। यह कहकर मलीहा लोधी वहां से निकल कर जाने लगी तो युवक ने उन्हे चोर और बिका हुआ कहा।

Tag In

#pak #uno

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *