पाकिस्तानी रेल मंत्री नहीं चूका पाए पैसे, शख्स ने संसद परिसर में आकर…!

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, चंदना पुरोहित। ‘ये है पाकिस्तान की हालत! पाकिस्तान की रेल मंत्री जिनको कुछ दिनों पहले करंट लगा था। उन्होंने अपने कार का पैसा नहीं चुकाया है। जिससे पैसे लिए थे वह संसद में आकर मंत्रीजी को घेर लेता है। हम्म …. और ये चले थे पाउ सवा पाउ के न्यूक्लियर वार करने। ‘यह ट्वीट है भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा का। संबित पात्रा अपने मजाकिया अंदाज में तंज मारने के लिए जाने जाते हैं। यह ट्वीट भी उनके तंज का नमूना है। यह तंज संबित पात्रा ने कसा है पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद पर।

पाकिस्तानी रेल मंत्री रशीद अहमद का एक जोरदार वीडियो वायरल हुआ है ,इस वीडियो में मंत्री साहब से एक व्यक्ति पाकिस्तान संसद परिसर में मंत्रीजी से गाड़ी का पैसा चूकाने ने के लिए कह रहा है। यह वही मंत्रीजी हैं जो भारत को धमकियाँ देने से बाज नहीं आते हैं। उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा था की भारत ने अपने संविधान में से अनुच्छेद 370 हटाकर गलती की है।

कोहली तोड़ सकते है हिटमैन रोहित शर्मा का ये ‘विराट’ रिकॉर्ड, चौंक जाओंगे जानकर

उन्होंने इसे भारत की अंतिम गलती बताया और कहा की कश्मीर फिर 1947 का कश्मीर बन जाएगा। उन्होंने कहा था की पूरा पाकिस्तान इस मुद्दे पर भारत के खिलाफ खड़ा होगा, इस मुद्दे पर कोई समझौता नहीं होगा। पाकिस्तान के मनसूबे साफ़ करते हुए रशीद ने कहा की पाकिस्तान भारत को सुपर पावर कभी नहीं बनने देगा। पाकिस्तान के मंत्री गाड़ी के पैसे तो चूका नहीं पा रहे और बाते हिंदुस्तान को बर्बाद करने की और नुक्लियर वॉर की करते हैं। अनुच्छेद 370 के हटाने के बाद से बौखलाया पाकिस्तान अपनी हालातों की समीक्षा करने के बजाय हिंदुस्तान को अंतर्राष्ट्रीय मंच से युद्ध की धमकी दे रहा है। जिन पाकिस्तानी मंत्रीजी की पैसे ना चुकाने को लेकर पाकिस्तानी संसद परिसर में गिरेबान पकड़ ली जाती हैं वह हिंदुस्तान को गीधड़भभकी देने से बाज नहीं आ रहे हैं।

Tag In

#पाकिस्तान #पाकिस्तानीरेलमंत्री #रशीदअहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *