पाकिस्तान बढ़ा रहा घुसपैठ की तैयारी

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, चंदना पुरोहित। जब से पाकिस्तान अलग देश बना है तब से भारत को आतंकवाद से परेशान कर रखा है। इंटेलिजेंस की रिपोर्ट है की कश्मीर के रेशिया गली और कदला गली के रास्ते पाकिस्तान के 50 आतंकी घुसपैठ करने की कोशिश करेंगे। बताया जा रहा है की इन आतंकियों को खुद पाकिस्तान सेना ने प्रशिक्षण दिया है। 90 एसएसजी कमाण्डो मुजफ्फराबाद में ट्रेनिंग ले रहे हैं।

भारतीय सेना ने लश्कर ए तैयबा के आतंकवादियों को घुसपैठ की कोशिश करते गिरफ्तार किया है। आतंकवादियों ने गुनाह कबुल भी किया है जिसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने की है। पुलिस ने बताया की 2 पाकिस्तानी आतंकवादियों को, जिनका नाम खलील मोहम्मद और मोहम्मद काजिम है, को बारामुला जीले में एलओसी के पास बोमियार से पकड़ा गया है। उन आतंकवादियों ने कबुल किया है की सीमा पर बड़ी तादाद में घुसपैठ की तैयारी चल रही है।

कश्मीर से अनुच्छेद 370 के रद्द होने के बाद पाकिस्तान और भी बौखला गया है। ‘कश्मीर हमारी जगलर वेन है। उसे बचने के लिए हम किसी भी हद तक जा सकते हैं। हम कश्मीर को लेकर 72 सालों में नहीं बदले तो अब क्या बदलेंगे। ‘यह कहना है सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर का। पाकिस्तानी सेना की बौखलाहट का अंदाजा हम पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता के बातों से लगा सकते हैं। कश्मीर जो हमारा अंदरूनी मामला है उसे लेकर पाकिस्तान इतना परेशान क्यों है।

पकड़े गए आतंकवादी खलील ने बताया की ‘नाजिम के साथ ही काचबरन इलाके में लश्कर के कैम्प में ट्रेनिंग की है। वहां नूर, नदीम, वाहिद और शोएब भी थे। पाकिस्तानी सेना वाजिद, शब्बीर, वजीर को भी तैयार कर रही है। इसके अलावा पाकिस्तानी सेना का नायक कासिफ और सिपाही हलील भी घुसपैठ के लिए तैयार बैठे हैं।

Tag In

#घुसपैठ #पाकिस्तान #भारत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *