पाक आर्मी और I S I ने भारतीय सेना के राशन स्टॉक में जहर मिलवाने की रची साजिश

एयर स्ट्राइक,

ले पंगा न्यूज डेस्क। 14 फरवरी के पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्‍तान के बीच तनाव कम होने का नाम नहीं रहा है। भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई कर अमन का पैगाम देने वाला पाकिस्‍तान एलओसी में लगातार सीजफायर का उल्‍लंघन कर रहा है। इन सब के बीच एक खबर सामने आई कि आतंकी संगठनों की मदद के लिए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की खतरनाक साजिश रची है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पाक आर्मी और ISI एक बार फिर जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के लिए साजिश कर रही है। वो सुरक्षाबलों के राशन स्टॉक में जहर मिलवाने का प्लान तैयार किया है। जहर मिलाने के लिए पाक की ISI इसके लिए कश्मीर में मौजूद अपने एजेंट का प्रयोग करेगा। खुफिया रिपोर्ट आने के बाद कश्मीर में सुरक्षा के लिए तैनात सभी फोर्सेज को अलर्ट कर दिया गया है।

भारतीय खुफिया एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली, जम्मू-कश्मीर समेत कई शहरों के महत्वपूर्ण ठिकाने इन आतंकियों के निशाने पर है। जिसको देखते हुए देश की राजधानी दिल्ली में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है।

खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भारतीय वायुसेना की ओर से पाकिस्तान में आतंकियों के ठिकानों पर बमबारी कर पूरी तरह से तबाह किए जाने से पाकिस्तान बौखला मचा हुआ है। आतंकियों के ठिकानों के बर्बाद किए जाने से झल्लाए पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने आतंकियों के लिए करो या मरो का फरमान जारी किया है।

पाकिस्तान में भारत की ओर से की गई एयर स्ट्राइक के बाद जेहाद यूनाइटेड काउंसिल ने भारत में मौजूद आंतकियों को निर्देश जारी किए हैं। पाकिस्तान खुफिया एजेंसी आईएसआई जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिदीन जैसे आतंकी संगठनों से जुड़े आतंकियों को हमला करने का हुक्म दिया है। अलग-अलग भारतीय शहरों में फिदायीन हमले और बम धमाके करने का प्लान बनाया गया है।

Tag In

#indian air force #indianairforceattackpakistantoday #isi amry india indian army pakisthan pulwama pulwama attack Pulwama Attack • pulwama attack in india pulwama in jammu & kashmir

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *