पाक के पीएम इमरान खान पर मरियम ने कंसा ये बड़ा तंज, मोदी के लिए बोल दी ये बात

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रियंका शर्मा। भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कभी न तो अच्छे थे और आज वर्तमान में जो हालात चल रहे है उनसे तो यह बात साफ़ जाहिर होती है कि यह खराब रिश्ते भविष्य में कभी भी शांतिपूर्ण नहीं हो सकते है। जी हाँ हालहिं में पुलवामा हमले के बाद देश और विदेश में चारों और अशांति और तनाव का माहौल फैल गया था हर कोई पाकिस्तान की और से किये गए हमले को लेकर कड़ी निंदा कर रहा था उस हमले में हमारे देश के करीब 44 जवान शहीद भी हुए।

इस हमले के बाद भारत ने जवाब में पाकिस्तान के ऊपर एयर स्ट्राइक हमला किया, जिसमे कुछ कमांडर शहीद हुए और एक कमांडर को पाकिस्तान की सेना ने अपने कब्जे में ले लिया पर, भारतीय सरकार ने इस पर सख्त कदम उठाया और जल्दी से जल्दी उस विंग कमांडर को पाकिस्तान के चुंगल से छुड़ाया और स्वदेश सही सलामत वापिस देश में लाया गया हालहि, में जेल में बंद पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने कल इमरान खान पर सीधा निशाना साधा और कहा कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने पाकिस्तानी समकक्ष को सम्मान नहीं देते। उन्होंने कहा कि फरवरी में भी मोदी ने इमरान का फोन नहीं उठाया था।

दरअसल पाकिस्तान के 1998 के परमाणु परीक्षणों के संबंध में यहां मॉडल टाउन में आयोजित एक कार्यक्रम में मरियम ने कहा कि इमरान ने शिकायत की थी कि भारतीय प्रधानमंत्री ने उनका फोन नहीं उठाया। उस समय दोनों देशों के बीच तनाव चरम पर थे।

इसके साथ ही शक्तिशाली सेना का जिक्र करते हुए मरियम ने आगे कहा कि , …मोदी और दुनिया के अन्य राष्ट्राध्यक्ष क्यों इमरान को सम्मान नहीं देते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि आप किसी की मदद से लोगों का वोट चुराकर सत्ता में आए हैं। आप किसी के इशारे पर चलते हैं।
गौरतलब है कि मरियम ने कहा, इमरान खान… आपका दर्जा किसी कठपुतली से ज्यादा कुछ नहीं है। दुनिया में आपका कोई सम्मान नहीं है। मरियम ने कहा कि इमरान, शरीफ को ‘मोदी का दोस्त’ कहा करते थे।

Tag In

#imrankhan #Maryam #modi #NARENDRAMODI #NawazSharif #pak

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *