Akshay-Kumar-and-Twinkle-Khanna and modi

पीएम ने कहा, ट्विंकल खन्ना का भी देखता हूं ट्विटर, तो उन्होंने दिया यह रिएक्शन

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। बुधवार को बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिंदास इंटरव्यू लिया है। एक्टर अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू में ट्विंकल के ट्वीट्स का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने बताया कि वो ट्विटर पर ट्विंकल खन्ना की पोस्ट्स देखते रहते हैं, पीएम मोदी की इस टिप्पणी पर अब ट्विंकल खन्ना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर तमाम मुद्दों को लेकर मोदी को अपनी राय रखती रहती हैं।

इंटरव्यू में मोदी ने कहा है कि मैं आपका भी और टविंकल खन्ना जी का भी ट्विटर देखता हूं और जिस तरह वो मुझ पर गुस्सा जाहिर करती है, तो मैं समझता हूं की इससे आपके परिवार में बहुत शांति बनी रहती होगी।
पीएम की बात सुनकर अक्षय मुस्कुराते नजर आए। वही पीएम मोदी ने कहा ”उनका पूरा गुस्सा तो मेरे पे निकल जाता होगा, इसलिए आपको बड़ा आराम रहता होगा। तो मैं आपके लिए इस प्रकार से काम आया हूं। खासकर के ट्विंकल जी के लिये।”

वही, ट्विंकल ने इसके पर प्रतिक्रिया में ट्वीट किया है। ट्विंकल ने लिखा है कि, ‘मैं इसको पॉजिटिव तरीके से देखती हूं, प्रधानमंत्री न सिर्फ मेरे अस्तित्व से वाकिफ हैं बल्कि मुझे पढ़ते भी हैं।’

Tag In

#Akshay_Twinkle_ modi #primeminister #twinkle khanna #twinkleandmodi akshay modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *