pm_modi

पीएम नरेंद्र मोदी ने लिया बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद, देश-विदेश में शांति और विकास की कामना

Uncategorized,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। जहां पर पीएम मोदी ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए। इस दौरान उनके साथ भारतीय जनता पार्टी  के अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। तीनों ने बाबा विश्वनाथ की विधिवत पूजा-अर्चना की।  पीएम मोदी ने बाबा विश्वनाथ की पूजा-अर्चना के दौरान बिल्‍व पत्र और कमल पुष्‍प की माला अर्पित की। बताया रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भगवान विश्‍वनाथ से देश-विदेश में शांति और विकास का आशीर्वाद मांगा।  तय कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी बाबा विश्वनाथ की पूजा-अर्चना के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी काशी में बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लेकर 30 मई को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। काशी प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र है और यहां इस चुनाव में उन्हें यहां से 4.79 लाख वोटों के अंतर से बड़ी जीत मिली है।

वाराणसी पहुंचने के बाद पीएम मोदी पुलिस लाइन से काशी विश्वनाथ मंदिर तक कारों के काफिले में पहुंचे। इस दौरान उनके इंतजार में खड़े लोगों में रामायण के पात्र बनकर आए कलाकार भी शामिल थे।

Tag In

#Kashi Vishwanath Temple #Kashi Vishwanath Temple where PM Narendra Modi #lok sabha election 2019 #loksabh-2019 #pm narendra modi #pm_modi #PMMODI #नरेन्द्रमोदी #पीएम मोदी bjp loksabha-2019 modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *