पीएम मोदी का जनता के बीच पहली बार इंटरव्यू, इन खास बातों का किया खुलासा…

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। पीएम मोदी आज भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जाना पहचाना एक खास चेहरा है। पीएम मोदी आज हर आयु वर्ग के एक आइकन बने हुए है। इसी बीच आपको बता दें कि हाल ही में एक न्यूज चैनल ने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में लगभग दो हजार से अधिक दर्शकों के सामने दो घंटे का इंटरव्यू लिया। इस खास इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कई बड़े सवालों के जवाब दिए। साथ ही ऐसी कई बातों का खुलासा किया, जिन्हें आप शायद ही जानते हो।

इस खास इंटरव्यू को भारत में ही नहीं बल्कि कई देशों में भी देखा गया। तो आइए जानते इंटरव्यू में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा बताई गई कुछ खास बातों के बारें में…

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सबसे पहले तो पांच साल के कार्यकाल के पूरे होने पर जनता का धन्यवाद दिया। इसी के साथ पूरे माहौल में मोदी मोदी के नारे लगने शुरू हो गए। पीएम मोदी ने इस इंटरव्यू में कांग्रेस पार्टी को भी जमकर आड़े हाथों लिया। साथ ही रॉबर्ट वाड्रा पर भी हमला बोला। इसी बीच पीएम मोदी ने अर्जेंटीना के राष्ट्रपति और उनकी पत्नि के बारें में भी एक खास जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अर्जेंटीना के राष्ट्रपति मौरिसियो मैक्री और उनकी पत्नी ने उन्हें ​किस प्रकार से चाय परोसी।

पीएम मोदी ने बताया कि अर्जेंटीना के राष्ट्रपति हमेशा नई चीजों को सीखने के लिए काफी उत्सुक रहते है। मोदी ने बताया कि एक बार राष्ट्रपति मैक्री ने मुझे अपने परिवार के साथ समय गुजारने के लिए आमंत्रित किया था। उसी दौरान उन्होंने मुझे एक विशेष बर्तन में एक विशेष चाय पिलाई। इसके बाद उनकी पत्नी ने पूछा कि चाय कैसी लगी तो मैने कहा कि चाय वाले को चाय पंसद आती ही है। बता दे कि जब अर्जेंटीना के राष्ट्रपति की पत्नी भारत आई तो उनके लिए चाय के पैकेट और विशेष बर्तन साथ लेकर आई।

साथ ही पीएम मोदी ने इस खास इंटरव्यू में पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और वर्तमान पीएम इरमान खान के बारें में भी बात की। उन्होंने कहा कि इन दोनों के साथ दोस्ताना संबंध रिश्ते कायम करने की कोशिश की। लेकिन उन्होंने बताया कि पाक के साथ ये बहुत बड़ी समस्या यह है कि कोई नहीं जानता कि देश कौन चला रहा है और हमें किससे बात करनी चाहिए।

पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर भी बात कहीं। पीएम ने कहा कि उन्हें ऐसा लगा कि मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक किया था तो इस बार वैसा कुछ करेगा, उन्होंने बॉर्डर पर हर प्रकार की तैयारी कर ली। उन्होंने अफगानिस्तान के बॉर्डर, बलूचिस्तान के बॉर्डर टैंक लाकर खड़े कर दिए। लेकिन हम बजरंगबली की जय बोल कर के ऊपर से चले गए।

 

Tag In

#india tv interviews #interview #modi #pm modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *