modiji

पीएम मोदी का निराला अंदाज, कहा – मैं किसी और काम में व्यस्त था इस कारण आने में देरी हुई

एयर स्ट्राइक,

नई दिल्ली । पुलवामा आतंकी हमले के जवाब में भारतीय वायु सेना द्वारा मंगलवार तड़के हवाई हमले कर पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया गया। भारतीय वायु सेना की इस कार्रवाई में करीब दो सौ से तीन सौ आतंकी मारे जाने की बात सामने आ रही है। इस कार्रवाई के बाद सबको प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रतिक्रिया का इंतजार था। प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को वायुसेना के ऑपरेशन को लेकर जानकारी दी।

मैं किसी और काम में था व्यस्त, इसलिये हुई देरी – पीएम मोदी

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रपति भवन के कार्यक्रम में निराले अंदाज में दिखे। उन्होंने कहा कि मैं किसी और काम में व्यस्त हो गया था, इसलिए आने में देरी हुई। उल्लेखनीय है कि भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान से पुलवामा का बदला मंगलवार को लिया है। तड़के 3.30 बजे वायुसेना ने खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बालाकोट में एयर स्ट्राइक कर जैश के आतंकी ठिकानों को नष्ट कर दिया। इसमें जैश-ए-मोहम्मद के कई कमांडर और आतंकी ट्रेनर्स मारे जाने का दावा किया जा रहा है।

अजहर मसूद मरेगा तब पूरा होगा बदला – शिवसेना

भारतीय वायुसेना द्वारा पाक अधिकृत कश्मीर में की गई इस हवाई कार्रवाई को देश में भरपूर सराहना मिल रही है। महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी शिवसेना ने इस हवाई कार्रवाई का स्वागत करते हुए कहा कि जबतक जैश-ए-मोहम्मद के अजहर मसूद को मार नहीं दिया जाता, तबतक बदला पूरा नहीं होगा।

भारतीय वायुसेना के जवानों को सलाम – राहुल गांधी

वहीं, इस कार्रवाई पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर भारतीय वासुसेना के जवानों को सलाम किया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि भारतीय वायुसेना के पायलटों को मेरा सलाम। भारतीय वायुसेना के ऑपरेशन का हर कोई स्वागत कर रहा है।

गौरतलब है कि मंगलवार तड़के 3.45 बजे चलाए गए भारतीय वायुसेना के इस बड़े ऑपरेशन में एयरफोर्स के 12 मिराज फाइटर प्लेन शामिल थे। यह पहला मौका है जब भारतीय वायुसेना ने एलओसी पार कर किसी ऑपरेशन को अंजाम दिया है। यहां तक कि कारगिल युद्ध के दौरान भी एयरफोर्स ने एलओसी पार नहीं की थी।

Tag In

#airattack #indianairforce #indianairforceattack #indianairforceattackonpakistan #indianairforceattackpakistan #indianairforceattackpakistantoday #indianairforcelatestnews #indianairforcenews #indiasurgicalstrikenews #mirage2000 #mirage2000indianairforce #pakistanairforce #pakistanairforcenews #surgicalstrikelatestnews #surgicalstrikemeaning

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *