modi

पीएम मोदी की चुरू में विशाल रैली, जनता ने लगाये मोदी है तो मुमकिन है के नारे

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार दोपहर अपने राजस्थान प्रदेश के दौरे के दौरान चुनावी सभा को संबोधित करने चूरू पहुंचे। यहां पीएम मोदी ने शौर्य और वीरता की धरती को नमन करते हुए भारत माता के जयकारे से अपने भाषण की शुरुआत की। उन्होंने अपने संबोधन में चुटकी लेते हुए कहा कि आज लोगों का मिजाज कुछ और ही लग रहा है। उन्होंने कहा कि मैं चूरू की इस धरती से देशवासियों को यह विश्वास दिलाना चाहता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में है। बता दें कि, देश की वायुसेना आज सुबह तड़के पीओके में पाकिस्तानी आतंकी ठिकानों पर हवाई हमले कर उन्हें नस्तेनाबूद किया, जिसके बाद पूरे देश में इसे पुलवामा हमले के कड़े बदले के रूप में देखा जा रहा है।

सौंगध मुझे मेरी मिट्टी की, मैं देश नहीं झुकने दूंगा – पीएम

चुरू में रैली को दौरान अपने भाषण में पीएम मोदी ने कहा कि सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा। जाग रहा है देश मेरा, हर भारतवासी जीतेगा। मेरा वचन है, भारत मां को, तेरा शीश झुकने नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि एक फरवरी को जब हमने किसानों को लाभ पहुंचाने वाली योजना का ऐलान किया था तो लोग कह रहे थे कि यह नामुमकिन है, लेकिन यह मोदी सरकार है और उसने यह मुमकिन कर दिखाया। लेकिन किसानों और गरीबों से जुड़ी योजना पर जब राजनीति की जाती है तो दुख होता है इसलिए गरीबों से जुड़ी योजनाओं पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

किसानों का हक न रोके राजस्थान सरकार

प्रधानमंत्री ने विशाल जन समुदाय को संबोधित करते हुए राजस्थान की कांग्रेस सरकार से अपील करते हुए कहा कि वह किसानों का हक न रोके। दिल्ली सरकार लाभ देती है तो किसानों को भी इसका फायदा मिलना चाहिए। कांग्रेस पर तीक्ष्ण प्रहार करते हुए मोदी ने कहा कि पीएम किसान सम्मान निधि का किसानों को फायदा मिलना शुरू हो गया है। लेकिन राजस्थान सरकार ने अभी तक किसानों की सूची ही नहीं भेजी है। कांग्रेस सरकार से आग्रह है कि किसानों का हक रोकने की कोशिश ना करे।

हमारी सरकार चाहती सबका साथ सबका विकास

अपने उद्बोधन में पीएम ने कहा कि आयुष्मान योजना के तहत 13 लाख से अधिक गरीबों को मुफ्त में इलाज मिल चुका है। लेकिन इसमें राजस्थान का एक भी भाई-बहिन नहीं है। क्योंकि कांग्रेस सरकार ने इस योजना से जुडऩे में गंभीरता नहीं दिखाई। हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास चाहती है। पिछले 4 साल में गरीबों के लिए 1.5 करोड़ मकान बन चुके हैं। राजस्थान में भी पीएम योजना के तहत 7 लाख से ज्यादा मकान बन चुके हैं। हमने मध्यम वर्ग के सपने को भी पूरा किया है। होम लोन की ब्याज दरों को कम किया है।

रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने जीएसटी को कम किया है। भाजपा सरकार के समय यमुना का पानी राजस्थान पहुंचा। गांवों में सड़कें तेजी से बनाई गई है। शेखावाटी अंचल को रेल की ज्यादा सुविधाएं दी गई है। मूलभूत सुविधाओं से आम आदमी को जोडऩे का काम हमारी सरकार ने किया है। केंद्र में मजबूत सरकार बनाई जिसका दम दुनिया देख रही है। अब आपका वोट मजबूर और कमजोर सरकार का सपना देखने वालों को जवाब देगा।

Tag In

#churu #churu-rally #loksabh-2019 #modi-rally chunav modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *