fakumodi

पीएम मोदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर मचा बवाल, कांग्रेस ने ली चुटकी लिखा,- ‘तुमसे ना हो पाएगा’

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 से अब तक के अपने 5 साल के कार्यकाल में एक बार भी प्रेस कांफ्रेंस नहीं की। विपक्ष ने इस मुद्दे पर कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। ऐसे में लोकसभा चुनाव के दौरान खबर आती है की प्रधानमंत्री मोदी 26 अप्रैल को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इस तरह की खबर से खलबली मचना तो तय था। ऐसा ही कुछ हुआ बुधवार को जब अंग्रेजी भाषा के न्यूज चैनल टाइम्स नाऊ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शाम 5 बजकर 7 मिनट पर ट्विट कर यह जानकारी दी की 26 अप्रैल को वाराणसी में दोपहर 12.30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक प्रेस कांफ्रेंस करेंगे।

इसके साथ ही टाइम्स नाऊ ने खबर की पुष्टि करने के लिए एक और ट्विट किया। टाइन्स नाऊ ने इस ट्विट में बीजेपी की ओर से जारी किए गए उस लेटर को भी शेअर किया जिसमें पीएम मोदी द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की बात लिखी गई थी।

मोदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की जानकारी और उसकी पुष्टि के बाद टाइम्स नाऊ ने एक और ट्विट किया जिसमें वीडियों के माध्यम के प्रेस कॉन्फ्रेंस की जानकारी दी।

इतना सब होने के बाद खबर में एक बड़ा मोड़ आया और ट्विटर पर इस खबर को लेकर बवाल मच गया। इतना सब होने के बाद टाइम्स नाऊ की ओर से एक और ट्विट किया जाता है और उसमें लिखा जाता है कि बीजेपी ने स्पष्ट किया है कि 26 अप्रैल को वाराणसी में मोदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस का कोई शेड्यूल नहीं है। बस इसके बाद तो ट्विटर यूजर्स इस खबर पर टूट पड़े। ट्विटर पर इस खबर पर यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई।

अब जब मामले ने इतना तूल पकड़ लिया तो कांग्रेस ने भी इससे दूर रहना उचित नहीं समझा और कमेंट की बाढ़ में एक डूबकी लगा दी। कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से टाइम्स नाऊ के ट्वीट को रि-ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा और लिखा-

“तुमसे ना हो पाएगा” #FekuModi

Tag In

#Breaking News #incindia #press #press conference #tmienow bjp congress feku_modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *