पीएम मोदी की बॉयोपिक के बाद अब इस राजनीतिज्ञ की फिल्म पर लगी रोक

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड में इन दिनों बॉयोपिक का दौर चल रहा है। फैंस भी इन बॉयोपिक को जमकर पसंद करते नजर आ रहे है। ये बॉयोपिक राजनीतिक, खेल हस्तियों और शूरवीरों पर बनती नजर आ रही है। इसी बीच आपको बता दें कि पीएम मोदी की बॉयोपिक भी बनकर तैयार है। लेकिन देश में चल रहे लोकतंत्र के महापर्व के कारण चुनाव आयोग ने आचार संहिता के कारण मोदी की बॉयोपिक पर रोक लगा दी है।

बहरहाल, आपको बता दें कि पीएम मोदी के बाद एक और राजनीतिक की बॉयोपिक बनकर तैयार है। लेकिन चुनाव आयोग ने फिल्म की रिलीज पर आचार संहिता के कारण रोक लगा दी है। चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी की बॉयोपिक फिल्म ‘बाघिनी’ के ट्रेलर पर रोक लगाने के बाद अब चुनाव आयोग ने फिल्म र‍िलीज पर भी रोक लगा दी है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार चुनाव आयोग ने बाघिनी ​फिल्म का निर्माण करने वाले मेकर्स से कहा है कि चुनाव आचार सहिंता लागू रहने तक फ‍िल्म को रिलीज नहीं करें। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री की ये बॉयोपिक 3 मई को रिलीज होनी थी।

इसी बीच अपनी बॉयोपिक की रिलीज न होने पर ममता बनर्जी ने बायोपि‍क से कोई संबंध होने की बात को पहले ही खार‍िज किया हैंं। आपको बता दें कि पिछले दिनों ममता की बॉयोपिक पर उठे विवाद पर ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि: ये सब क्या बकवास फैलाई जा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि बाघिन से मेरा कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने बताया ये भी बताया कि अगर कुछ व्यक्ति जानकारी जुटा कर कुछ फैला रहे हैं तो ये उनका स्वयं का मामला होगा। इस से हमारा कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने ये भी बताया कि कुछ भी गलत फैलाकर मुझे किसी मानहानि केस के लिए मजबूर ना करें। क्योंकि मैं पीएम मोदी नहीं हूं। आपको बता दें कि ममता बनर्जी को दीदी के नाम से भी पुकारा जाता है।

Tag In

#lok sabha election 2019 biopic biopic mamata banerjee Mamata Banerjee modi biopic PM Modi आचार संहिता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *