पीएम मोदी के कामों की तारीफ करते हुए कांग्रेस नेता ने लिखी पोस्ट, कहा मोदी ने गांधीवादी मूल्यों को अपना लिया

राजनीति,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। केरल के कांग्रेस के नेता एपी अब्दुल्लाकुट्टी ने पीएम मोदी के कामों की तारीफ की है। अब्दुल्लाकुट्टी ने मोदी की तारीफ अपने ऑफिशियल पेज पर पोस्ट लिखकर की है। लोकसभा चुनाव में मोदी की जीत को लेकर अब्दुल्लाकुट्टी ने यह पोस्ट लिखी है। अब्दुल्लाकुट्टी ने मोदी की इस जीत को मोदी के विकास के एजेंडे का हिस्सा बताया है। उन्होंने साथ में लिखा है कि पीएम मोदी ने सफलतापूर्वक गांधीवादी मूल्यों को अपना लिया है। अब्दुल्लाकुट्टी की इस पोस्ट के बाद इस पर बवाल मच गया है। कहा जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी ने इस मामले में अब्दुल्लाकुट्टी से स्पष्टीकरण भी मांगा है।

मोदी की योजनाओं की तारीफ की

अब्दुल्लाकुट्टी ने मोदी द्वारा चलाए गए विभिन्न अभियानों की तारीफ भी की है। उन्होंने स्वच्छ भारत योजना की भी तारीफ भी की है। उन्होंने कहा है कि मोदी के स्वच्छ भारत अभियान की वजह ये देश के शहरों, कस्बों और ग्रामीण क्षेत्रों में सफाई नजर आती है। इसके अलावा उन्होंने मोदी द्वारा बनवाए गए घर व सार्वजनिक शौचालय की भी तारीफ की है। इसके अलावा उज्ज्वला योजना का भी जिक्र किया, जिससे बीपीएल परिवारों की महिलाओं को 50 लाख गैस कनेक्शन दिए गए हैं।

# നരേന്ദ്ര മോദിയുടെ മഹാവിജയത്തെ പറ്റിനരേന്ദ്രമോദിയുടെ അത്യുഗ്രൻ വിജയത്തെ കുറിച്ചുള്ള പല നിരീക്ഷണ ങ്ങളും പുറത്ത് വന്നു…

Gepostet von AP Abdullakutty am Montag, 27. Mai 2019

नरेंद्र मोदी की प्रभावशाली जीत

उन्होंने अपने इस लेख का शीर्षक दिया है ‘नरेंद्र मोदी की प्रभावशाली जीत’ । अब्दुल्लाकुट्टी ने लिखा है कि नरेंद्र मोदी की इस जीत से न केवल विपक्ष बल्कि भगवा पार्टी के कई नेता भी आश्चर्यचकित हैं। सभी राजनेताओं को अपनी भावनाएं दरकिनार करते हुए शांत और निष्पक्ष तरीके से चुनाव के परिणाम देखने चाहिए।

पहले भी कर चुके हैं मोदी की तारीफ

अब्दुल्लाकुट्टी पहले सीपीएम पार्टी के नेता थे। वहां से इन्हें निष्कासित कर दिया था। गौरतलब है कि अब्दुल्लाकुट्टी सन् 1999 से 2004 तक कन्नूर सीट से सांसद भी रह चुके हैं। अब्दुल्लाकुट्टी अभी कांग्रेस में हैं इससे पहले ये सीपीएम में थे। 2009 में भी अब्दुल्लाकुट्टी ने नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी, जिसके बाद सीपीएम ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था। उस वक्त नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे। इसके बाद वह कांग्रेस में शामिल हुए थे।

Tag In

#APAbdullakutty #bjp 2019 #congress 2019 #pm #PMMODI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *