sindhia

पीएम मोदी को टक्कर देंगे ज्योतिरादित्य, दो सीटों पर लड़ने की चर्चा

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क । लोकसभा चुनाव 2019 की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे राजनीतिक सरगर्मियां जोर पकड़ती जा रही है। साथ ही किन नेताओं द्वारा किस सीट से चुनाव लड़ा जाएगा, ये बातें भी जोरों पर चल रही है। चर्चा है कि गुना-शिवपुरी से कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया दो लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने वाले हैं। सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने सोमवार को मीडिया से कहा कि ‘ महाराज ‘ में बहुत एनर्जी हैं और वे दो सीटों से चुनाव लड़ने वाले हैं। वहीं प्रियदर्शनी राजे सिंधिया का ज्योदिरादित्य सिंधिया के सांसद क्षेत्र गुना-शिवपुरी का दौरा चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने पीएम मोदी के इस बार मध्यप्रदेश के गुना-शिवपुरी से लोकसभा चुनाव लड़ने की बात कही हैं। जिसके बाद पीएम मोदी को ज्योतिरादित्य सिंधिया यहां टक्कर देने वाले हैं।

प्रियदर्शनी राजे सिंधिया भी उतरेंगी चुनावी मैदान में !

आगामी लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया के चुनाव लड़ने की चर्चाएं भी सुर्खियां बनी हुई हैं। यहां तक कि गुना जिला कांग्रेस प्रियदर्शनी राजे सिंधिया के चुनाव लड़ने के पक्ष में प्रस्ताव भी पारित कर चुकी है। वहीं, ऐसी भी चर्चाएं थीं कि प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ग्वालियर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरने वाली है। हांलाकि ये सब चर्चाएं ही हैं या यह सब उभर कर सामने भी आना है इस बात का कांग्रेस और ज्योतिरादित्य सिंधिया की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

गुना-शिवपुरी में मजबूत पकड़ बनाने में जुटीं प्रियदर्शनी

बता दें कि, ज्योदिरादित्य सिंधिया की सांसद सीट गुना-शिवपुरी में इन दिनों उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया दौरे पर हैं। जहां वे यहां की सभी विधानसभा क्षेत्रों में ब्लॉक वार पहुंचकर महिलाओं के सम्मेलन में शामिल होंगी और पति ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए वोट मांगेगी। प्रियदर्शनी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए लंबे समय से उनके चुनाव लड़ने की चली आ रही अटकलों पर विराम लगा दिया। उन्होंने कहा कि ‘ महाराज ‘ काफी एनर्जेटिक हैं और वे दो सीटों से चुनाव लड़ सकते हैं। वहीं इस दौरान प्रियदर्शनी महिला सम्मेलन में हर सीट पर जाकर एक-एक महिला से बात कर, हालचाल जानने के साथ ही चिन्ता नहीं करने की बात की है और विश्वास दिलाया है कि ‘ महाराज ‘ उनके सभी काम करेंगे। प्रियदर्शनी ने अपनी पति ज्योतिरादित्य को देश का सबसे अच्छा नेता तक कहा है।

गुना-शिवपुरी से चुनावी मैदान में उतरेंगे पीएम मोदी

गौरतलब है कि बीते शनिवार को ही भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने पीएम मोदी के लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा बयान दिया था। प्रभात झा ने यह कहकर राजनीति में उबाल ला दिया कि पीएम मोदी इस बार मध्यप्रदेश की गुना-शिवपुरी से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं। प्रभात झा मध्यप्रदेश के गुना में भारतीय जनता युवा मोर्चा के सम्मेलन में पहुंचकर यहां कार्यक्रम में संबोधन के दौरान यह बात कही। यह भी बता दें कि इस कार्यक्रम में आगामी लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश के प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद थे जो हाल में उत्तरप्रदेश की योगी सरकार में मंत्री हैं। इस दौरान कार्यक्रम में मौजुद नेता और कार्यकर्ताओं को प्रभात झा ने ये बयान देकर हैरत में डाल दिया था और वे एक-दूसरे का मुंह तक देखने लग गये थे। अगर मध्यप्रदेश की गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से पीएम मोदी और ज्योतिरादित्य सिंधिया का मुकाबला होने वाला है तो रोमांच तो तय है। एक तरफ युवा चेहरा तो दूसरी तरफ लंबा अनुभव। खैर, इसकी तस्वीर तो साफ होने में समय लगेगा ही वहीं राजनीति में तस्वीरें बदलते भी देर नहीं लगती।

Tag In

#kamalnath #narendra singh Tomar #raje #shivraj singh #sindhia #vasundra-raje CM Priyanka Gandhi rahul ghandhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *