modi

पीएम मोदी जहां नीतीश कुमार की तारीफ कर रहे थे वही लालू ने कहा इतनी भीड़ तो हमारी गुमटी पर हो जाती है इकट्ठी

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क। पटना के गांधी मैदान में राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने संकल्प रैली के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी ताकत दिखाई। रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्षी महागठबंधन निशाना साधते हुए बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की। पीएम मोदी ने कहा बिहार में विकास की पंचधारा यानि बच्चों को पढ़ाई, युवा को कमाई, बुजुर्गों को दवाई, किसान को सिंचाई और जन-जन की सुनवाई हो रही है।

उन्होंने कहा कि सुरक्षा चाहे गरीब की हो या देश की, देश पर बुरी नजर रखने वालों के सामने आपका ये चौकीदार और हमारा NDA गठबंधन कंधे से कंधे मिलाकर खड़ा है। जब आतंक की फैक्ट्री चलाने वालों के खिलाफ एकजुट होने की जरूरत है,  भारत अपने वीर जवानों के बलिदान पर चुप नहीं बैठता, चुन-चुन कर हिसाब लेता है, विपक्षी दलों के नेता हमारे जवानों के पराक्रम पर संदेह कर रहे हैं। पीएम ने कहा-जैसे इन लोगों ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए थे, वैसे ही वे अब आतंकी ठिकानों पर हुए हवाई हमलों का सबूत मांगने लगे हैं। नई नीति और नई रीति वाला नया हिंदुस्तान, अब वीर जवानों के बलिदान का हिसाब चुन-चुन कर लेता है।

इधर, लालू यादव ने ट्वीट किया, ‘नरेंद्र मोदी, नीतीश और पासवान जी ने महीनों जोर लगा कर, सरकारी तंत्र का उपयोग कर, गांधी मैदान में भीड़ एकत्रित की है, जितनी हम पान खाने के लिए अगर गुमटी पर गाड़ी रोक देते है तो इकट्ठा हो जाती है, साथ ही उन्होंने कहा कि ‘जाओ रे मर्दों, और जतन करो, कैमरा थोड़ा और ज़ूम करवाओ।’

लालू ने दुसरे ट्वीट में लिखा है कि बिहार की महान न्यायप्रिय धरा ने औक़ात दिखा दिया। योजना फ़ेल होने की बौखलाहट में आदमी कुछ भी झूठ बक सकता है। जुमले फेंक सकता है। बिहार में संभावित हार की घबहराहट से आत्मविश्वास इतना हिला हुआ है कि अब हिंदी भी ”स्पीच टेलीप्रॉम्‍प्‍टर में देखकर बोलना पड़ रहा है।

Tag In

# नरेंद्र मोदी bihar cm nitish delhi gandi maidan lalu lalu yadav modi ralliy nitish patna PM Modi pm narendra modi गांधी मैदान नीतीश कुमार प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार लालू यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *