modi

पीएम मोदी ने किया वाराणसी से नामांकन दाखिल, लोगों के प्यार को देखकर हुए अभिभूत

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को वाराणसी में नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले मोदी ने कालभैरव मंदिर में पूजा-अर्चना की। आज सुबह पीएम मोदी ने होटल डी-पेरिस में कार्यकर्ताओ के साथ बैठक ली जिसमें काशी के बूथ अध्यक्षों को संबोधित किया।

नामांकन से एक दिन पहले किया रोड़ शो

पीएम मोदी ने आज नामांकन दाखिल करने से पहले गुरूवार को रोड़ शो किया। पीएम मोदी ने रोड शो के पूरा होने के बाद दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में हिस्सा लिया। इस समय घाट पर उनके साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। इस समय सभी की नजरे पीएम मौदी पर टिकी हुई थी। गंगा आरती के समय मोदी आरती में तल्लिन नजर आए, वो आरती के दौरान ताली बजाते रहे। पीएम मोदी ने गंगा की आरती के साथ ही पूजा भी की। गंगा मां को नमन करके उन्होंने टीका लगाकर गंगा जल से आचमन किया। मोदी ने गंगा का दुग्धाभिषेक भी किया, साथ ही गंगा जल ग्रहण किया।

रोड शो में मौजूद रहा भारी जन सैलाब

गंगा आरती में हिस्सा लेने से पहले मोदी ने गुरूवार को रोड शो किया जिसमें भारी जन सैलाब मौजूद रहा। काशी के लोगों का प्यार देखकर पीएम अभिभूत हो उठे। रोड शो के दौरान जनसैलाब के बीच मोदी का काफिला जहां-जहां से गुजरा उनपर फूलों की बरसात की गई। मोदी का यह रोड शो- लंका, अस्सी मोड़, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया होते हुए दशाश्वमेध घाट पर जाकर समाप्त हुआ। रोड शो करीब 6 किलोमीटर लंबा था। रोड शो के दौरान पीएम ने रूक-रूक कर लोगों का आशीर्वाद लिया।

मोदी के रोड शो में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भी बड़ी संख्या में भाग लिया और मोदी का स्वागत किया। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए। इस पर मोदी ने हाथ जोड़कर उनका अभिनंदन किया। जब जनता ने मोदी की तरफ शॉल फेंकने की कोशिश की तो मोदी ने खुद इशारा कर शॉल मांगी।

Tag In

#Loksabha Elections 2019 #loksabha-saabha-chunav #loksabhachunav #loksabhachunav2019 #modi-rally #modi-sarkar #NARENDRAMODI #VARANASI modi narendra-modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *