पीएम मोदी ने देश में बेरोजगारी बढाई है- राहुल

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। पंजाब के मोगा जिले में गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 के अभियान की शुरुआत की। रैली का आयोजन मुख्य शहर से करीब 24 किमी दूर गांव किली चाहल में किया गया। रैली के संबोधित करते हुए राहुल ने पीएम मोदी को चौकीदार कहते हुए चोर बताया है। मोगा में चार विधानसभा क्षेत्र हैं, जिनमें से कांग्रेस ने तीन सीटें जीती थीं।

सूत्रों के मुताबिक रैली में प्रदेश के करीब 2.87 लाख किसानों के कर्ज माफी करने की घोषणा की है। साथ ही मोदी सरकार की नीतियों और कार्यप्रणाली के खिलाफ सीधा निशाना किया है। रैली में प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी इसमें मौजूद रहे। इनके अलावा कई अन्य मंत्री भी मंच पर नजर आए।
राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित में कहा कि मोदी सरकार ने राफेल की फाइलें को चोरी करा दिया है। पहले खरीद फरोख्त में धांधली की, खरीद का कांट्रैक्ट चहेती कंपनी को दे दिया। जो खुद ही भ्रष्टचारी है, वो दूसरों को कैसे रोकेगा। देश से भ्रष्टाचार को कैसे मिटाएगा। आज देश का युवा और किसान वर्ग हताश है, निराश है। उन्हें इससे बाहर निकलने का रास्ता नजर नहीं आ रहा।

राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने लोगों को बेरोजगार किया है। हमारी सरकार इस गरीबी को खत्म करेगी। रोजगार देकर आय बढ़ाएगी। विचारधारा का अंतर है। आरएसएस की विचारधारा एक दूसरे को लड़ाने की है। हमारी विचारधारा सभी के लिए, सभी को साथ लेकर चलने की है। आप सभी सहयोग कीजिए, मिलकर चलेंगे।
कांग्रेस नेताओं ने एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने के सवाल पर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मैं इस मुद्दे पर ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहता हूं। उन्होंने कहा ‘सीआरपीएफ के शहीदों के परिवार ने इस मुद्दे को उठाया। उनका कहना है कि वह बहुत दर्द में हैं और देखना चाहते हैं कि वहां क्या हुआ।

Tag In

congress congress rahul gandhi moga moga punjab narendra-modi PM Modi pm narendra modi rahul gandhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *