पीएम मोदी ने बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में राष्ट्रपिता गांधी की 150वीं जयंति को लेकर कह डाली ये बड़ी बात…

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक हुई। भाजपा की इस संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेन्द्र मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ​सहित पार्टी के कई बड़े नेता बैठक में शामिल होने के लिए संसद परिसर पहुंचे।

इसी बीच आज की संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयं​ती की तैयारियों पर चर्चा की। बता दें कि भाजपा गांधी जी की 150वीं जयंति विशेष रूप से मनाना चाहती है। पीएम मोदी ने बताया कि महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर भाजपा के सभी सांसद 2 अक्टूबर से 31 अक्टूबर के बीच उनके निर्वाचन क्षेत्रों में पदयात्रा करेंगे। यह यात्रा कुल 150 किलोमीटर की पदयात्रा होगी। पदयात्रा में विधायक, बीजेपी नेता और कार्यकर्ता भी शामिल होंगे।

जानकारी के मुताबिक ये पदयात्रा हर दिन 15 किलोमीटर की पदयात्रा करेगी। इस पदयात्रा के दौरान वो राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की शिक्षा, विचारों और संदेश का प्रचार प्रसार करेंगे। साथ ही हर बूथ पर वृक्षारोपण भी करेंगे। साथ ही बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई। जानकारी के अनुसार खबर मिल रही हैं कि ये पदयात्रा अराजनीतिक होंगी। साथ ही इस यात्रा में गांवों पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। ताकि जिसके अनुरूप कार्य हो सके और उन्हें आत्मनिर्भर बनाया जा सके।

Tag In

#BJP #bjp 2019 #gandhi_jayanti #padyatra #pm_narendra_modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *