पीएम मोदी ने महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव का किया शंखनाद, हिंसा से बाहर निकलने की तैयारी में जम्मू कश्मीर

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। महाराष्ट्र में जल्द ही विधानसभा चुनाव हो सकते है। आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज यानी कि गुरूवार को नासिक में चुनाव प्रचार अभियान का शंखनाद कर रहे है। बता दें कि एकदिवसयी नासिस यात्रा पर पीएम मोदी महाजनादेश यात्रा की समापन रैली को भी संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने भाषण की शुरूआत मराठी भाषा में की। भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्षी पार्टियों को जमकर आड़े हा​थों लिया। साथ ही पीएम मोदी ने महाराष्ट्र की जनता का शुक्रिया किया और कहा कि आज छत्रपति शिवाजी के वंशज ने मुझे छत्र पहनाया है, जो मेरे लिए बड़ी बात है।

साथ ही उन्होंने अपने भाषण में जम्मू कश्मीर का जिक्र भी किया। उन्होंने कहा कि जल्द ही जम्मू कश्मीर के सपने साकार होने वाले है। जिसके लिए कार्यक्रम शुरू हो चुका है। पीएम ने अपने भाषण के दौरान जम्मू कश्मीर के लिए नया नारा दिया उन्होंने कहा कि कल कहते थे कश्मीर हमारा है, अब हिंदुस्तानी कहेगा नया कश्मीर बनाना है, कश्मीर को गले लगाना है। जम्मू कश्मीर के युवा, माताएं-बहनें, अब हिंसा के इस लंबे दौर से बाहर निकलने की तैयारी में लग चुके है। अब वो रोजगार के साथ साथ विकास भी चाहते है और उनके ये सपने उनका ये सेवक सब के साथ मिलकर पूरा करेगा।

Tag In

#mahajanadeshyatra #maharastraassemblyelection #nasik #PMMODI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *