पूर्व मिस इंडिया उशोशी से मनचलों ने की बदतमीजी, यहां बताई अपनी आपबीति

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रियंका शर्मा। पूर्व मिस इंडिया उशोशी सेनगुप्ता के साथ कुछ मनचलों ने बदतमीजी की है. जी हाँ इस बात की जानकारी उशोशी ने सोशल मीडिया के जरिए दी. उशोशी सेन जिस कैब में जा रही थी, उसके ड्राइवर के साथ आरोपियों ने मारपीट की. पुलिस ने अब इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बतादें, घटना सोमवार देर रात की है जब उशोशी सेनगुप्ता अपना काम खत्म करके कोलकाता के एक होटल से अपने घर लौट रही थीं. घर जाने के लिए उन्होंने उबर कैब का इस्तेमाल किया. जिसके बाद उनके साथ जो हुआ दिल दहला देने वाला था.

बदतमीजी की मनचलों ने

उशोशी के मुताबिक, वह 18 जून को काम खत्म करके अपने सहकर्मी के साथ घर लौट रही थी, जिस कैब में वो सवार थी, उसके ड्राइवर के साथ रास्ते में कुछ लड़कों ने मारपीट की. कैब रोककर हंगामा किया. उशोशी ने जब पुलिस ने मदद मांगी तो ये कहकर मना कर दिया गया है कि ये मामला उनके थाना क्षेत्र में नहीं आता.

 

मनचले पुलिस अधिकारियों को धक्का देकर भागे

हालांकि उशोशी के बार बार गुजारिश करने पर पुलिस ने कुछ लड़कों को पकड़ लिया. लेकिन लड़कों ने पुलिस अधिकारियों को धक्का दिया और वहां से भाग निकले. इसके कुछ समय बाद भवानीपुर पुलिस स्टेशन से दो अधिकारी आए, तब तक 12 बज चुके थे. गौरतलब है कि पुलिस से शिकायत करने पर वो मनचले उशोशी का भी पीछा करने लगे. उशोशी को घर के पास घेरकर मनचलों ने बदतमीजी की. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है…

Tag In

#Former_Miss_India #insolence #latest_entertainment_news #miss_india_ushoshi_sengupta #Model_Ushoshi_Sengupta #Ushoshi_Sengupta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *