पेपर हॉकर की हत्या के उपजे विवाद के बाद थानाधिकारी को किया निलंबित

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, चंदना पुरोहित। गुरुवार को खो नागोरियान में एक व्यक्ति की हत्या के बाद माहौल गर्म हो गया। खो नागोरियान के मदीना नगर में गुरुवार को रफीक नामक व्यक्ति ने पेपर हॉकर मन्नूलाल की हत्या कर दी। बताया जा रहा है की रफीक ने मन्नूलाल को सिर्फ उस से पेपर के पैसे मांगने पर उसे कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी। उसके बाद इलाके में तनाव पूर्ण माहौल पैदा हो गया। पुसिल ने मामलें को शांत करने के लिए लाठीचार्ज किया। उसके बाद बात और बिगड़ गई। बाद में देर शाम थानाधिकारी को निलंबित कर दिया गया।

पड़ोस में रहने वाले नदीम और नफीस ने बताया की जब रफीक ने मन्नूलाल को मारा तब वह दोनों वही मौजूद थे। मन्नूलाल को मारते देख दोनों जोर से चिल्लाकर मन्नूलाल के घर वालों को बुला लिया। आवाज सुनकर घटना स्थल पर मन्नूलाल का बेटा और दूसरे लोग इकठ्ठा हो गए। तब तक रफीक वही था और लोगों ने जमकर उस हत्यारे की पीटाई की और पुलिस के हवाले किया।

साथ ही लोगो का आरोप है की पुलिस मामले की निष्पक्ष कार्रवाई नहीं कर रही। लोगो ने पुलिस थाने के सामने धरना भी दिया। पुलिस पर लोगों ने पथराव किया। पुलिस ने भी लोगों पर लाठियाँ चलाई। धरने पर बैठे लोगों के साथ पूर्व विधायक कैलाश वर्मा और कन्हैया लाल मीणा भी बैठे। पुलिस ने पूर्व विधायक से भी मारपीट की। पूर्व विधायक कैलाश वर्मा को बेहोशी की हालात में एसएमएस अस्पताल ले जाया गया।

Tag In

#खोनागोरियान #पेपरहॉकर #मन्नूलाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *