प्रणब दा से मिलना हमेशा ही रहा अच्छा तजुर्बा: मोदी

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रियंका शर्मा। लोकसभा चुनाव में कड़े मुकाबले के बाद भाजपा सरकार को भारी बहुमत से शानदार जीत हासिल हुई है लोगों का कहना है कि यह मोदी नाम की लहर और सुनामी की वजह से संभव हो पाया। बीजेपी को बंपर जीत मिली है इससे यह साफ़ होता है कि देश की जनता ने उनपर फिर से विश्वास जताया है और यह यकीन मोदी के पिछले पांच सालों के कार्यकाल की गणना के आधार पर ही पूरा हो पाया है.

जी हाँ वही नरेंद्र मोदी गुरुवार (30 मई) को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने मंगलवार को दिल्ली में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद मोदी ने ट्वीट कर प्रणब मुखर्जी के साथ अपनी तस्वीर भी सांझा की. ये तस्वीर बहुत ही अलग और दिलचस्प हैं.

हालांकि पीएम मोदी ने जो तस्वीर शेयर की हैं, उनमें पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी अपने हाथों से मोदी को कुछ खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, उन्होंने मोदी को क्या खिलाया इसके बारे में ट्वीट में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन मोदी के एक हाथ में टिशु पेपर है, ऐसे में क्या कोई रसदार मिठाई खिलाकर पूर्व राष्ट्रपति ने पीएम मोदी को नई पारी के लिए शुभकामनाएं दी हैं, ऐसा माना जा सकता है.
वहीं, पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘प्रणब दा से मिलना हमेशा अच्छा तजुर्बा रहता है. उनकी जानकारी और अंतर्दृष्टि बेमिसाल है. वो ऐसे स्टेट्समैन हैं जिन्होंने हमारे राष्ट्र को बहुत कुछ दिया है.’ ये लिखते हुए मोदी ने आगे बताया कि आज की मुलाकात में प्रणब मुखर्जी से आशीर्वाद लिया.

दरअसल इससे पहले पीएम मोदी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से भी मुलाकात कर चुके हैं. साथ ही बीजेपी के दोनों वरिष्ठ नेताओं लालकृष्ण आडवाणी व मुरली मनोहर जोशी के घर जाकर उनसे आशीर्वाद ले चुके हैं.

Tag In

#PMMODI #pranabmukherjee

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *