प्रभास की फिल्म साहो बनी 350 करोड़ में, इस बजट में 10 से ज्यादा फिल्में कर लेते आयुष्मान खुराना

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो को 350 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट में बनाया गया है. फिल्म को रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं. साहो का नाम भारतीय सिनेमा की महंगी फिल्मों में शुमार हो गया है. साहो बॉक्स ऑफिस पर बजट से ज्यादा कमाई कर ब्लॉकबस्टर बनेगी या नहीं, ये तो आने वाले वक्त में मालूम पड़ेगा. गौर करने वाली बात ये है कि जिनते करोड़ रुपए में प्रभास की साहो बनी है, उतने में तो आयुष्मान खुराना 10 या उससे ज्यादा फिल्में कर लेते हैं.

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में जाने जाते है. उनकी साल में 1 से ज्यादा फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती है. कमाल की बात है कि अब तक आई आयुष्मान की फिल्में कम बजट की रही हैं, इनमें से ज्यादातर ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई भी की है.

आयुष्मान की विक्की डोनर, बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन, बधाई हो और आर्टिकल 15 कम बजट में बंपर कमाई करने वाली फिल्मों में हैं.

इस साल 3 नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन का बजट भी 25 करोड़ के लगभग बताया गया है. वहीं एक्टर की पिछली रिलीज आर्टिकल 15 का बजट भी 18 से 20 करोड़ बताया गया. आयुष्मान बैक टू बैक हिट फिल्में दे रहे हैं. वे नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले युवा एक्टर की लिस्ट में शामिल हैं. सफलता और स्टारडम के मामले में आयुष्मान साउथ एक्टर प्रभास से कम नहीं हैं. अब आयुष्मान की इन दो फिल्मों का ही बजट ले लें तो एक्टर साहो के बजट में कई फिल्में कर सकता है.

Tag In

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *