प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को दुनिया का सबसे बड़ा अभिनेता बताया

लोकसभा 2019,

 

प्रवीण कुमार ले पंगा। प्रियंका गाँधी आज मिर्जापुर के दौरे पर हैं ,लोकसभा के अंतिम चरण में प्रियंका ने जम कर बीजेपी की खिचाई की,

लोकसभा चुनाव के आखिर दौर के मतदान के लिए चुनाव प्रचार करने प्रियंका गांधी मिर्जापुर पहुंचीं, जहां उन्होंने पीएम मोदी पर खूब कटाक्ष किए. लोगों को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को दुनिया का सबसे बड़ा अभिनेता बताया और उनपर शब्दों के बाण चलाए. मिर्जापुर वाराणसी से सटा हुआ है, पीएम मोदी एक बार फिर वाराणसी से ही चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं मिर्जापुर से एनडीए की अनुप्रिया पटेल सांसद हैं.

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा-

अब आप समझ लीजिए की आपने दुनिया के सबसे बड़े अभिनेता को अपना पीएम बना दिया है. इससे अच्छा तो आप अमिताभ को ही पीएम बना देते, करना तो किसी को कुछ नहीं था आपके लिए .प्रियंका गांधी ने मिर्जापुर से कांग्रेस प्रत्याशी श्री ललितेश पति त्रिपाठी के समर्थन में रोड-शो किया. रोड शो के दौरान चौकीदार चोर है, के नारे भी लग रहे थे.मिर्जापुर में प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार की नीतियों की जमकर आलोचना की. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने पिछले 5 सालों में कोई भी वादा पूरा नहीं किया है. नौजवानों को नौकरी नहीं मिल रही है. किसान बेहाल हैं, कांग्रेस की सरकार आएगी तो देश का भविष्य चमकेगा, हम आम लोगों के विकास के लिए काम करेंगे.

 

लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी और सातवें फेज की वोटिंग 19 मई होगी. इस फेज में 8 राज्यों की 59 सीटों पर 918 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला होगा. अब तक छह चरणों में 484 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है. सातवें फेज की वोटिंग के बाद 23 मई को चुनाव नतीजे घोषित किए जाएंगे.

यूपी की 13 सीटों पर वोटिंग- महाराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव, घोसी, सलेमपुर, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी, मिर्जापुर, रॉबर्ट्सगंज.

Tag In

# priyanka gandhi varda #congress 2019 #Loksabha Elections 2019 #पीएम मोदी rahul gandhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *