pri

प्रियंका गांधी राजनीति सक्रिय होने से ‘दक्षिण’ सियासी हलचलें शुरु

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क। भारतीय राजनीति में प्रियंका गांधी वाड्रा के सक्रिय होने से दक्षिणी राज्यों में भी सियासी हलचलें बढ गई हैं। दक्षिणी राज्यों के राजनीतिक दलों का कहना है कि प्रियंका में दक्षिणी राज्यों में कांग्रेस को पुनर्जीवित करने की क्षमता रखती है। यदि वे इन दक्षिणी राज्यों में स्टार प्रचारक के रूप में जाती है तो कांग्रेस को इसका लाभ आवयश्क मिलेगा।

केरल में भी लोकसभा चुनावों में वामपंथी दलों के हावी रहने के आसार दिख देते हैं। कर्नाटक में कांग्रेस की स्थिति बेहतर करने के लिए पार्टी की गठबंधन सरकार का साथ रखना जरुरी है। दक्षिणी राज्यों आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और तमिलनाडु में कांग्रेस की स्थिति कमजोर नजर आ रही है। गौरतलब है कि दक्षिणी राज्यों में कांग्रेस का जमीनी स्तर पर से जुडी रही है। पूर्व में कांग्रेस नेता केशव राव ने बताया कि प्रियंका भारतीय राजनीति में नया चेहरा हैं। लोगों में उनकी अच्छी छवि का फायदा आंध्र प्रदेश, तेलंगाना समेत तमाम दक्षिणी राज्यों में वह कांग्रेस को पुनर्जीवित करने में मदद करेगा।

Tag In

# News # नरेंद्र मोदी # पीएम मोदी पर मुलायम सिंह यादव का बयान # मुलायम सिंह # सोनिया गांधी #kejriwal #kisan #mahila aayog #आनंद शर्मा #राष्ट्रीय महिला आयोग #सुषमा स्वराज andolan Priyanka Gandhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *