प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर रिलीज

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम स्टारर फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। लंबे वक्त बाद प्र‍ियंका चोपड़ा की बॉलीवुड में वापसी फैंस के लिए जबरदस्त ट्रीट है. इस फिल्म को लेकर फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आख़िरकार अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में जायरा वसीम कहती हैं, मैंने बहुत लव स्टोरीज देखी हैं, फिल्मी, वन साइडेड, एपिक, लेकिन मेरी फेवरेट लव स्टोरी जो थोड़ी ट्रैजिक है वो मेरे पैंडा और मूज की हैं। इसके बाद ट्रेलर में प्रियंका-फरहान की लव स्टोरी दिखाई जाती है। सब कुछ ठीक चल रहा होता है, लेकिन तभी जायरा की बीमारी के बारे में पता चलता है जिसके बाद पूरी कहानी बदल जाती है। ये फिल्म रियल स्टोरी पर बेस्ड है। ट्रेलर को अब तक अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

आपको बता दें की प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में नजर आई थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इसके बाद वो सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ से वापसी करने वाली थीं, मगर बाद में वो इस फिल्म से बाहर हो गईं। कुछ ही दिन बाद प्रियंका ने ऐलान किया कि वो फरहान अख्तर के साथ ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, जायरा वसीम की मां के रोल में होंगी।

आपको जानकारी दे दें की जायरा वसीम की ये आखिरी फिल्म होगी। जायरा ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी कि वो धर्म की वजह से फिल्मों से दूर जा रही हैं। इस पर काफी कॉन्ट्रोवर्सीज भी हुई थीं। वैसे कॉन्ट्रोवर्सी तो अभी भी हो रही है जब जायरा ने प्रियंका चोपड़ा के साथ बीच में तस्वीर क्लिक कराई। इस तस्वीर की वजह से जायरा की खूब आलोचना हो रही है।

Tag In

#दस्काईइजपिंक #प्रियंकाचोपड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *