प्रियंका ने सलमान खान के इस बयान पर अब दिया ऐसा रिएक्शन कि…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, चंदना पुरोहित। सलमान खान की फिल्म भारत में पहले प्रियंका चोपड़ा को लिया गया था। बाद में उनकी शादी के चलते उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी थी। जब प्रियंका ने भारत छोड़ी थी तब सलमान खान ने उन्हें आड़े हाथों लिया था। वह जहां जाते वहीं प्रियंका को निशाने पर ले रहे थे। तब सलमान ने कहा की प्रियंका के लिए भारत से शादी ज्यादा जरुरी है। सलमान की इस बात को उस वक़्त बहुत उछाला गया था, लेकिन प्रियंका ने उस वक़्त कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

हाल ही में प्रियंका ने सलमान खान की इस बात का जबाव देते हुए कहा है की ‘अगर उस बात का जवाब देने की जरुरत होती तो अब तक आपको पता चल चूका होता। मैंने हमेशा सलमान की तारीफ की है और वह कमाल के स्टार हैं। वह मेरे और निक के रिसेप्शन में भी आए थे और उनकी बहन अर्पिता मेरी दोस्त है। इसलिए उनके साथ मुझे कोई समस्या नहीं है।’

प्रियंका जल्द ही ‘द स्काई इस पिंक’ फिल्म में नजर आएंगी। प्रियंका करीब तीन साल बाद बॉलीवुड में लौटेंगी। इसमें प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और रोहित शराफ भी नजर आएँगे। फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में आयशा का किरदार जायरा वसीम निभाएंगी।

Tag In

#TheSkyIsPink #प्रियंकाचोपड़ा #फिल्मभारत #सलमानखान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *