priyanka

प्रियंका ने हरियाणा की रैली में मोदी सरकार को जमकर घेरा

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी आज मंगलवार को हरियाणा का दौरा कर रह है। प्रियंका ने अंबाला और हिसार में रैलियां की। प्रियंका ने कहा कि आज देश में लोकतंत्र खतरे में है। यह चुनाव एक ऐसा मौका है जिससे देश को मजबूत किया जा सकता है। प्रियंका ने कहा पीएम मोदी एक तरफ सेना के शहीदों के नाम पर वोट मांगते हैं तो दूसरी ओर हमारे परिवार के शहीदों का अपमान करते हैं। यह एक अहंकार है और इस देश में अहंकार को माफ नहीं किया जाता। प्रियंका ने कहा की अहंकार तो दुर्योधन का भी नहीं चला पाया था।

मोदी पहले पाक से खेत सुरक्षित तो कर ले

प्रियंका गांधी ने रैली में कहा कि मोदी जी पहले पाकिस्तान से खेत तो सुरक्षित करें। मोदी जी पहले यहां की समस्याओं का निपटारा करों, उसके बाद विदेश की बात करो। जनता पांच साल का हिसाब मांग रही है, जनता के सामने हिसाब न देना कायरता है। आपने तो देश में सिर्फ बड़े उद्योगपतियों के कर्ज माफ किए हैं। हमारी जहां सरकार आई वहां पर हमनें किसानों के कर्ज़ माफ़ किए हैं। भाजपा ने किसान बीमा के दस हज़ार करोड़ रूपये उद्योगपतियों की जेब में डाल दिए। प्रियंका ने 56 ईंच के सीने का जिक्र करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के सीने में कितने इंच का दिल है ये बता दीजिए।

पहले अंबाला में फिर हिसार में की रैली

प्रियंका गांधी ने पहले अंबाला और फिर उसके बाद हिसार की जनता को संबोधित किया। प्रियंका ने अंबाला में कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा के समर्थन में तो हिसार में कांग्रेस प्रत्या शी भव्य बिश्नो ई के समर्थन में रैली को संबोधित किया। पहले अंबाला की रैली की इसके बाद प्रियंका हिसार पहुंची। हिसार में पुराने गर्वनमेंट कॉलेज मैदान में रैली आयोजित की गई।

भाजपा सरकार को याद दिलाए 2014 के वादे

प्रियंका ने रैली में अपने भाषण के दौरान भाजपा पर जमकर निशाना साधा। मोदी सरकार को रोजगार पर घेरते हुए प्रियंका ने कहा कि मोदी ने 2 करोड़ रोजगार देने का वादा किया था लेकिन हकिकत तो यह है कि मोदी ने 5 करोड़ लोगों का रोजगार छिन लिया। नोटबंदी पर बोलते हुए प्रियंका ने कहा कि नोटबंदी तो ऐसा हाल किया कि मनरेगा के काम अब मशीनों से किए जाते हैं। लोगों का रोजगार छिन गया। नोटबंदी पर घेरते हुए पियंका ने कहा कि नोटबंदी के समय कोई बीजेपी नेता का लाइन में खड़ा दिखाई दिखाई क्या। क्याग नोटबंदी से काला धन वापस आया। नोटबंदी से शहरों में रोजगार घट गया। नौजवान जब शहर से गांव लौटे तो गांवों में भी रोजगार नहीं मिला।

Tag In

# priyanka gandhi varda #congress 2019 #congress loksabha #loksabha #modi #PMMODI #priyanka

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *