प्रीति जिंटा अब अभिनय छोड़ करने जा रही है ये चौंकाने वाला काम…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। प्रीति जिंटा बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। प्रीति जिंटा ने कई अहम फिल्मों में अपने अभिनय की शानदार छाप छोड़ी है। प्रीति जिंटा के फैंस उनकी फिल्मों का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते थे। इसी बीच प्रीति जिंटा के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ रही है।

प्रीति जिंटा अब एक नई पारी की शुरूआत करने जा रही है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री प्रीति जिंटा अब बॉलीवुड फिल्मों का डिस्ट्रीब्यूशन चीन के मार्केट में करने की तैयारी कर रही है। ​बॉलीवुड फिल्मों को चीन में मिल रही ​भारी सफलता के बाद प्रीति जिंटा ने ऐसा करने का फैसला किया।

गौरतलव हैं कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ने इसके लिए हाल ही में अबव दि क्लाउड्स (एटीसीे) के साथ हाथ मिलाया है। गौरतलब है कि चीन के फिल्म मार्केट में दंगल, बाहुबली और सुल्तान जैसी फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं और यहां पिछले कुछ समय से कई बॉलीवुड फिल्में रिलीज़ हो रही हैं।

इसी के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने कहा कि मैं बेहद खुश हूं कि मुझे एटीसी के साथ काम करने का मौका मिला है और अपने विजन को ग्लोबल मार्केट के साथ शेयर करने का मौका मिला है। बता दें कि प्रीति जिंटा ने फिल्म दिल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी अंतिम फिल्म 2014 में हैपी एंडिग थी। प्रीति जिंटा ने अपने करियर में कल हो ना हो, कोई मिल गया, वीर जारा, हीरो, कभी अलविदा ना कहना आदि कई हिट फिल्मों में काम किया है।

बता दें कि प्रीति जिंटा का क्रिकेट से भी खासा लगाव है। प्रीति जिंटा आईपीएल में किंग्स इंलेवन पंजाब की सहमालिक है।

Tag In

# Bollywood_actor_Preity_Zinta #china #Preity_Zinta #एटीसी #डिस्ट्रीब्यूशन_चीन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *