फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अप्रैल- मई में कर सकते है शादी

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क – प्रियंका शर्मा । बॉलीवुड में इन दिनों वेडिंग सीजन की तो जैसे बहार ही आ गई है। अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स ने शादी की है और अब खबरें आ रही है कि मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट भी शादी के बंधन में जल्द ही बंधने वाले है, तो ऐसे में अख्तर परिवार के चश्मो चिराग फरहान अख्तर कहा पीछे रहने वाले है। आजकल फरहान अभिनेत्री शिबानी दांडेकर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। फ़िलहाल दोनों ने शादी करने को लेकर अभी तक कुछ नहीं कहा। लेकिन टेपकास्ट के सीजन 2 में भूमि पेडनेकर के साथ बातचीत में फरहान ने कन्फर्म कर दिया है कि वे अप्रैल या फिर मई में शिबानी के साथ शादी करेंगे। फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इस बात को लेकर खुद फरहान ने कन्फर्मेशन दे दिया है। दरअसल, टेपकास्ट सीजन 2 के हाल ही के एपिसोड में भूमि पेडनेकर ने ‘डू नॉट प्ले कैसेट’ खेला। जिसमें उन्होंने फरहान से अलग-अलग सवाल पूछे। इसमें शिबानी की रिकॉर्डिंग कर पूछा गया सवाल सुनाया गया और यह सवाल था ‘हम कब शादी कर रहे हैं’। इसके बाद फरहान अपनी हंसी नहीं रोक सके और कहा कि मुझे नहीं पता, लेकिन अप्रैल या फिर मई। फरहान के इस जवाब से यह बात कन्फर्म हो गई है कि फरहान अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ इस साल शादी करने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले फरहान और शिबानी दोनों ने ही अपनी-अपनी रिंग्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसके बाद यह माना जा रहा था कि दोनों अब शादी करेंगे। पिछले कुछ दिनों पहले दोनों आउटिंग पर थे और साथ में काफी एंजॉय भी कर रहे थे। इन दोनों की एक तस्वीर सामने आई थी जिसे फरहान ने खुद शेयर किया था। फरहान ने जो तस्वीर हाल ही में शेयर की थी वो मेक्सिको से थी और उस तस्वीर में दोनों के पैर नजर आ रहे हैं।

तस्वीर के साथ फरहान ने लिखा था कि, ‘फोर फीट फ्रॉम पैराडाइज’।  इसके साथ ही फरहान ने मेक्सिको को भी टैग किया था जिससे यह बात क्लियर हो गई की इस दोनों मेक्सिको में थे और खूब एंजॉय भी कर रहे थे। हाल ही में अधुना अख्तर के साथ फरहान का तलाक हुआ है। जिसके बाद से ही फरहान फिर शिबानी के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में हैं।

पहली बार कुछ दिन पहले ही अपने रिश्ते को लेकर शिबानी ने खुलकर बातचीत की,  जिसमे शिबानी ने कहा कि, ‘मैं मेरे रिश्ते को लेकर कुछ भी फील नहीं करती। हम सोशल मीडिया पर वही डालते हैं जो डालना चाहते हैं। लोगों को उसे कैसे लेना है या उन्हें तय करना है। वैसे भी लोग सोशल मीडिया की जानकारियों से अनुमान लगा रहे हैं तो यह बात बिलकुल भी वैसे नहीं है जैसे कोई नया या बड़ा खुलासा हो रहा हो। मैं वही पोस्ट करती हूं जो मैं पोस्ट करना चाहती हूं और यह बहुत सरल है। हम इसके माध्यम से कोई संदेश भी नहीं देना चाहते। ना ही इसे लेकर हमारी कोई रणनीति है।

Tag In

# Bollywood News #bollywood bollywood news in hindi Farhan Farhan akhatar shibani dandekar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *