lepannga

फर्जी दोस्ती एक बार फिर 23 मई को टूटेगी, बुआ-बबुआ दुश्मनी का शुरू होगा पार्ट-2

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। पीएम मोदी ने शनिवार को बंगाल, बिहार व उत्तर प्रदेश में जनसभाएँ आयोजित की। बंगाल के बालूरघाट, बिहार के अररिया और उत्तर प्रदेश के एटा में मोदी ने सभाओं को संबोधित किया। उत्तर प्रदेश के एटा में आयोजित सभा में मोदी ने सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधा। मोदी ने यहां सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले भी गठबंधन हुआ था। इसके बाद जैसे ही चुनाव खत्म हुए दोस्ती भी खत्म हो गई और दुश्मनी में बदल गई। अब काफी दिनों के बाद एक बार फिर हुई नई दोस्ती 23 मई को टूटेगी। बुआ-बबुआ दुश्मनी पार्ट-2 शुरू करेंगे।

गरीबों की बजाय अपने बंगलों पर रहता है ध्यान – मोदी

मोदी ने अपने भाषण में कहा कि, ”योगी सरकार से पहले यूपी में सपा की सरकार थी। मोदी ने कहा खुद को समाजवादी बताते हैं, लोहिया जी के नाम पर राजनीति करते हैं। उनका ध्यान गरीबों को घर पर नहीं होकर अपने बंगले पर था। मोदी ने कहा हम दिल्ली से पत्र लिखकर इनसे गरीबों की लिस्ट मांग रहे थे ताकि उनको घर दिए जा सकें। लेकिन वे अपने बंगलों को विदेशी स्टाइल में सजाने में लगे हुए थे। सुना है टोंटिया बहुत शानदार लगाई गईं थीं। वो तो अच्छा हुआ, यहां आपने योगी जी की सरकार बनवा दी नहीं तो हम पूछते ही रह जाते।”

आंतकियों के मरने पर कांग्रेसी बहाते हैं आंसू

बिहार के अररिया में मोदी ने अपने भाषण में कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि हमने आतंकियों को घर में घुसकर मारा। और उनके मरने पर कांग्रेस के बड़े नेताओं की आंख में आंसू आ जाते थे। अररिया में मोदी ने कहा “बंगाल के बाद यह दूसरा ऐसा जनसैलाब है। आप लोग रैली में इतनी गर्मी में तप रहे हैं। आपकी यह तपस्या खाली नहीं जाएगी। मैं इसे ब्याज समेत लौटाऊंगा। पश्चिम बंगाल के बालुरघाट में मोदी ने कहा कि दीदी, अगर सबूत ही खोजने हैं तो चिटफंड घोटाले और घुसपैठियों के सबूत खोजो, सैनिकों की वीरता के सबूत खोजना बंद करो।

Tag In

#loksabha-chunav #loksabhachunav #loksabhachunav2019 #pmnarendramodi modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *