फिर होगी भिड़ंत सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और रितेश देशमुख में

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को पिछले कुछ सालों से एक हिट फिल्‍म का इंतजार है. कॉमेडी हो या फिर सस्‍पेंस थ्रिलर, उनकी कोई भी फिल्‍म दर्शकों को खास पसंद नहीं आ रही है. ऐसे में अब सिद्धार्थ और रितेश देशमुख की जोड़ी एक विलेन के बाद एक बार फिर आमने-सामने हैं, मगर इस बार हालात अलग हैं। एक विलेन में साइको-किलर बने रितेश देशमुख मरजावां में 3 फुट के ख़तरनाक बौने बन गये हैं। फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक की कुछ तस्वीरें जारी की गयी हैं, जिनमें दोनों कलाकार एक-दूसरे को चैलेंज करते दिख रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा एक पोस्‍टर में काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं. उनके पोस्‍टर के साथ कैप्‍शन दिया गया है, ‘प्‍यार के लिए मरूंगा भी और मारूंगा भी.’ इस फिल्‍म का निर्देशन मिलाप जावेरी करने वाले हैं.

वहीं दूसरे पोस्‍टर में रितेश देशमुख नजर आ रहे हैं जो फिर से इस फिल्‍म में नेगेटिव किरदार में नजर आने जा रहे हैं. रितेश इस फिल्‍म में छोटे कद वाले व्‍यक्ति के किरदार में नजर आने वाले हैं और उनके किरदार को बताते हुए पोस्‍टर पर लिखा गया है, ‘कमीनेपन की हाइट तीन फुट’

निर्देशक मिलाप जावेरी की यह फिल्‍म पहले 2 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब यह फिल्‍म 22 नवंबर को रिलीज होगी. इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस तारा सुतारिया और रकुल प्रीत भी नजर आएंगी. इस फिल्‍म में रितेश को बौना व्‍यक्ति दिखाने के लिए वीएफएक्‍स का इस्‍तेमाल किया जा रहा है.

Tag In

#Marjaavaan #रितेश_देशमुख #सिद्धार्थ_मल्‍होत्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *