फिल्मी दुनिया के बाद अब वेब दुनिया में भी नज़र आएँगी बॉलीवुड की यह अभिनेत्री

फिल्म,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क, मोनिका सोनी। बॉलीवुड अभिनेत्री जैक़लीन फर्नाडिस अपने स्टाइल स्टेटमेंट के चलते हमेशा अपने फैन्स के बीच सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। उन्होंने अपने फिल्म करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है जिसके चलते जैकलीन फर्नाडिस बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से आती हैं। जैकलीन फर्नाडिस अब बॉलीवुड फिल्मों के साथ वेब दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं।

ख़बरों के मुताबिक, जैकलीन फर्नाडिस अब एक वेब सीरीज में काम करती हुई नज़र आएँगी। इस वेब सीरीज का नाम ‘मिसेज सीरियल किलर’ होगा जिसमें जैकलीन एक सीरियल किलर का किरदार निभाएंगी। इस वेब सीरीज में अपने किरदार के लिए जैकलीन बहुत मेहनत कर रही हैं। वो अपने इस किरदार में ढल जाने के लिए कई थ्रिलर फिल्मों को देख रही हैं। वो इस वेब सीरीज के लिए अब तक ‘यू’, ‘डर’, ‘सात खून माफ़’, ‘अहिल्या’, ‘रमन राघव’ जैसी फिल्मों को देख चुकी हैं और अपने किरदार को समझने की कोशिश कर रही हैं। जैकलीन फर्नाडिस ने अपने इस किरदार के बारे में मीडिया को बताया कि “मेरा किरदार एक ग्रे जोन में सबसे स्पष्ट इमोशन के रूप में हो सकता है और मुझे इस रोल में ढलने के लिए पूरी तरह तैयार होना पड़ेगा क्योंकि मुझे लगता है कि हर ग्रेविटी के इमोशन से के लैस जो गहराई चाहिए उसे समझना जरूरी है।”

वर्कफ़्रंट की बात करें तो जैकलीन ने ‘रेस 3’, ‘जुड़वा 2’ और ‘डिशूम’ जैसी फिल्मों में काम किया है जो की बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट गयी थी वहीँ जैकलीन अपने आने वाली फिल्म ‘ड्राइव’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में जैकलीन के साथ सुशांत सिंह राजपूत नज़र आएंगे।

Tag In

#जैकलीन फर्नांडिस #बॉलीवुड इंडस्ट्री #वेब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *