फिल्मों के अलावा दबंग खान अब शुरू करने जा रहे हैं ये बड़ा नया काम…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया है। सलमान और कैटरीना की फिल्म भारत ने पहले ही दिन शानदार ओपनिंग की थी। फिल्म भारत ने सलमान खान की कई फिल्मों को कमाई के मामलें में पीछे छोड़ दिया है। फिल्म भारत ने 250 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। इसी बीच बता दें कि बॉलीवुड के दबंग खान अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते है।

बता दें कि सलमान खान अपनी फिटनेस को लेकर कभी कोई समझौता नहीं करते। सलमान खान अगर शूटिंग सेट पर भी होते है तो उनके लिए जिम की सारी व्यवस्था की जाती है। बहरहाल बॉलीवुड के दबंग खान अब लोगों को फिटनेस के लिए जागरूक करने के लिए एक बड़ा काम करने जा रहे है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक सलमान खान देशभर में लगभग 300 जिम खोलने जा रहे है।

गौरतलब हैं कि सलमान खान इस फिटनेस जागरूक अभियान के तहत 2020 तक देशभर में 300 जिम खोलने की योजना बना रहे है। बताया जा रहा है कि बीइंग ह्यूमन चेन और बीइंग स्ट्रॉन्ग फिटनेस इक्विपमेंट के बाद बॉलीवुड के दबंग खान जिम और फिटनेस सेंटर की शुरूआत करने जा रहे है। सलमान अपने फैंस के लिए एसके 27 जिम फ्रैंचाइजी जल्द ही लॉंच करने की तैयारी में है।

इसी बीच सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस समय अपकमिंग मूवी दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त है। बता दे कि सलमान खान की इस अपकमिंग मूवी में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा अहम भूमिका में नजर आने वाली है। सलमान और सोनाक्षी की दबंग 3 इसी साल रिलीज होने वाली है।

Tag In

#salman_khan #जिम #फिटनेस #भारत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *