फिल्म छिछोरे की कमाई में उछाल

ले पंगा न्यूज डेस्क, चंदना पुरोहित। सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म छिछोरे को रिलीज़ हुए 3 दिन हो चुके हैं। फिल्म की अच्छी कमाई हो रही है। पहले दिन छिछोरे की कमाई 7.2 करोड़ हुई तो वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई। दूसरे दिन फिल्म की कमाई 12.25 करोड़ रही। तीसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल रहा। तीसरे दिन फिल्म ने 35 करोड़ रूपए की कमाई की। श्रद्धा कपूर स्टारर फीम साहो पहले से सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। उसके बावजूद छिछोरे ने कमाई में अच्छी रफ़्तार पकड़ी है। दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आ रही है।

फिल्म की कहानी कॉलेज लाइफ के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म में लाइफ में मजे लेने और लूजर जैसे मानसिकता से दूर रहने का संदेश दिया गया है। फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है। फिल्म को नितेश तिवारी ने बखूबी फिल्माया है। फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला हैं। फिल्म में वरुण शर्मा, प्रतिक बब्बर, नवीन पोली शेट्टी ने भी काम किया है। फिल्म 7 दोस्तों की पुराणी दोस्ती पर फिल्माई गई है।

फिल्म की कहानी बच्चे के पिता उसे सुना रहे हैं जब उनका बेटा खुद को इंजिनियरींग कॉलेज में एडमिशन न मिलने से लूजर समझने लगता है। बच्चे के पिता अपने बेटे को खुद की और अपने दोस्तों की कहानी सुनाते है की कैसे सब लोग उन्हें लूजर समझते थे। पर कोई रिजल्ट किसी को लूजर नहीं बनाता बल्कि हमारे श्रम हमें योद्धा बनाते हैं। इससे बच्चे को अपनी लूज़र वाली सोच से बाहर निकलने में मदद होती है। फिल्म की कहानी और डायरेक्शन दोनों को बहुत सराहा जा रहा है।

Tag In

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *