फिल्म ‘ड्रीमगर्ल’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग स्किल से सभी को प्रभावित करने वाले आयुष्मान खुराना के फैंस के अच्छी खबर है. आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीमगर्ल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर देखकर आपका दिन बन जाएगा, ये तो तय है लेकिन आयुष्मान खुराना को देख कर आप कह उठेंगे कि क्या एक्टर है. सच में आयुष्मान जब भी पर्दे पर आते हैं कमाल कर देते हैं. दो मिनट के इस ट्रेलर को देखकर आप कसम से सारा दिन हंसते रहेंगे और मन करेगा कि बार-बार इसे देखते रहें.

फिल्म की पूरी टीम ने ‘ड्रीमगर्ल’ के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत बरूचा के साथ एक्टर अन्नू कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगे. 7 साल बाद एक बार फिर से अन्नू कपूर और आयुष्मान खुराना दर्शकों को हंसाने की के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि इसकी कहानी मथुरा शहर की दिखाई जा रही है जहां पर एक लड़का कलाकार है. महाभारत और रामायण जैसे कार्यक्रमों में उसे लड़की का रोल प्ले करने को मिलता है जिसमें वो कभी राधा, तो कभी सीता बन जाता है. इस काम की वजह से उसे एक कॉल सेंटर में लड़की की आवाज में बात करने की वजह से नौकरी मिल जाती है और उसके बाद शुरू होती है मजेदार कहानी।

बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेत्री हेमा मालिनी को ड्रीम गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. साल 1977 में आई फिल्‍म ‘ड्रीम गर्ल’ में हेमा मालिनी द्वारा निभाए गए किरदार ने उन्‍हें इस खिताब से नवाजा था जिसके बाद इस उपनाम को अभी तक कोई हासिल नहीं कर पाया था. लेकिन अब बॉलीवुड में नई ‘ड्रीम गर्ल’ की एंट्री हो गई है. आयुष्‍मान खुराना, एकता कपूर की ‘ड्रीमगर्ल’ बनकर लोगों को हंसाने के लिए तैयार हैं. फिल्म 13 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है.

Tag In

#आयुष्मान_खुराना #ड्रीमगर्ल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *